29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘यूपी-बिहार के भैया को पंजाब में मत घुसने दो’ वाले बयान पर चन्नी की सफाई, कहा- AAP के बारे में बोला था

Punjab Election 2022: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने दिये गये अपने बयान के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

Punjab Election 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने बिहार-उत्तर प्रदेश के लोगों को खदेड़ने वाले अपने बयान पर गुरुवार को सफाई दी है. उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों को खदेड़ने वाला बयान बिहार (Bihar) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आने वाले प्रवासियों के बारे में नहीं दिया था. यह बयान दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) के बारे में दिया था.

प्रियंका के सामने चन्नी ने दिया था ये बयान

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने दिये गये अपने बयान के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने कहा था कि यूपी और बिहार के भैया को पंजाब में दाखिल न होने दो. जब चन्नी यह बयान दे रहे थे, तब प्रियंका गांधी वाड्रा खुलकर हंस रहीं थीं और जोर-जोर से तालियां बजा रहीं थीं.

पंजाब में किसी को राज नहीं करने देंगे

उन्होंने कहा था कि जो लोग उत्तर प्रदेश, बिहार और दिल्ली से आकर पंजाब में राज करना चाहते हैं, उनको सफल नहीं होने देंगे. उन्हें पंजाब में नहीं घुसने दिया जायेगा. हम उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को पंजाब में आकर शानदार जीवन नहीं जीने देंगे.

Also Read: बिहार, यूपी, दिल्ली पर बयान देकर बुरे फंसे पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी, विपक्ष ने कहा- शर्मनाक

पंजाब के सीएम चन्नी ने दी सफाई

इसके लिए भारतीय जनता पार्टी समेत तमाम दलों ने कांग्रेस पार्टी और चन्नी की आलोचना की थी. अब चरणजीत सिंह चन्नी ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि उनके बयान को मीडिया ने तोड़-मरोड़कर पेश किया. पंजाब के सीएम ने कहा कि आज तक जितने भी प्रवासी पंजाब में आये हैं, उन्होंने पंजाब के विकास में अपना योगदान दिया है. हमारे मन में उनके लिए सिर्फ प्यार है. इसे कोई बदल नहीं सकता.

प्रवासियों के लिए पंजाब के दिल में है सम्मान

पंजाब के सीएम चन्नी ने अब कहा है कि उन्होंने यह बयान उत्तर प्रदेश और बिहार से आने वाले प्रवासियों के लिए नहीं दिया था. उन्होंने दिल्ली से पंजाब में आने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) और उसके नेता अरविंद केजरीवाल के बारे में यह बयान दिया था. ज्ञात हो कि पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है. सत्ताधारी कांग्रेस को भाजपा, अकाली दल, बसपा, कैप्टन अमरिंदर सिंह से कड़ी चुनौती मिल रही है.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें