29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खालिस्तानियों से अपने संबंध पर अरविंद केजरीवाल सच बतायें,वरना मैं बता दूंगा, कुमार विश्वास ने दी चेतावनी

कुमार विश्वास ने कहा कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी में नहीं हूं, ना ही मेरा चुनाव में होने वाली हार-जीत से कोई मतलब है, लेकिन जो उन्होंने किया है, वह गलत है और अब खुद विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, ये सब नौटंकी बंद करें.

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाया और उनपर तीखे हमले करते हुए कहा कि उन्हें तो कोई आतंकी नहीं कह रहा. मैं यह कह रहा हूं कि वे अलगावादियों से सहानुभूति रखते हैं और उन लोगों का समर्थन उन्हें प्राप्त है. अगर उनमें हिम्मत है तो वे सामने आकर कह दें कि मैं गलत बोल रहा हूं, मैं तो सच जानता हूं और मेरे पास सबूत भी हैं, इसलिए कह रहा हूं कि वे सामने आकर कहें तो कि मेरा खालिस्तानियों से कोई संबंध नहीं.

केजरीवाल की खासियत झूठ बोलने में है

कुमार विश्वास ने कहा कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी में नहीं हूं, ना ही मेरा चुनाव में होने वाली हार-जीत से कोई मतलब है, लेकिन जो उन्होंने किया है, वह गलत है और अब खुद विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, ये सब नौटंकी बंद करें. अरविंद केजरीवाल की खासियत है कि वे बेचारे बनकर सफेद झूठ बोलते हैं. मैंने देश के नाम पर कोई बात कही है और यह सच है इसपर इतनी प्रतिक्रिया क्या देना. उन्हें सामने आकर सच बोलना चाहिए.


देश के मुद्दे पर एकजुटता जरूरी

वे इस बात को मानने को तैयार क्यों नहीं होते हैं कि उनके घर पर खालिस्तानी आतंकियों से सहानुभूति रखने वाले आते जाते थे और मैंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था. बात देश की है. राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी एक दूसरे के राजनीतिक विरोधी हैं, लेकिन उनमें इतनी तमीज तो है ही कि वे देश के नाम पर एकजुट हो जाते हैं.

अरविंद केजरीवाल जवाब दें

कुमार विश्वास ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती दे रहा हूं कि वे एक प्लेटफाॅर्म पर आयें और जवाब दें. अगर वे आकर नहीं बोलेंगे तो मैं बोल दूंगा. कुमार विश्वास ने कल भी अरविंद केजरीवाल को खुली चुनौती दी थी और कहा था कि वे सच बोलें.

आप ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर यह आरोप लगाया है कि वे खालिस्तानियों के समर्थक हैं और उन्होंने एक बार उनसे यह कहा था कि वे अगर पंजाब के सीएम ना बन पायें तो वे एक आजाद देश के पीएम बनेंगे. कुमार विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि आरोप बेबुनियाद हैं और आखिर क्यों कुमार विश्वास को पंजाब चुनाव से ठीक पहले यह बयान देना पड़ा है.

Also Read: हिजाब बैन करने पर कर्नाटक के एक कॉलेज की लेक्चरर ने इस्तीफा दिया, बहस शुरू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें