29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Holi 2022:झारखंड में होली पर शराब की तस्करी बढ़ी, एक आरोपी शराब के साथ अरेस्ट, बिहार ले जाने की थी तैयारी

Holi 2022: तस्करी रोकने के लिए आरपीएफ सतर्क है. आरपीएफ ने पिछले 24 घंटे में अवैध शराब की तीन अलग-अलग खेप बरामद की है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार करने में भी सफलता पाई है.

Holi 2022: होली का त्योहार नजदीक है. ऐसे में पड़ोसी राज्य बिहार में झारखंड के कोडरमा के रास्ते शराब की तस्करी तेज हो गई है. तस्करों ने रेलवे को भी अपना रास्ता बना लिया है. हालांकि, तस्करी रोकने के लिए आरपीएफ भी सतर्क है. आरपीएफ ने पिछले 24 घंटे में अवैध शराब की तीन अलग-अलग खेप बरामद की है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार करने में भी सफलता पाई है. यह सफलता आरपीएफ के द्वारा इन दिनों चलाए जा रहे विशेष जांच अभियान ऑपरेशन सतर्क के दौरान मिली है.

बिहार ले जाकर बेचता था शराब

इंस्पेक्टर जवाहर लाल ने बताया कि उपनिरीक्षक कुमार नयन सिंह के साथ प्रधान आरक्षी परवेज़ खान, आरक्षी विकास कुमार मिश्रा, नरसी लाल मीणा व महिला आरक्षी प्रीति कुमारी ट्रेन नंबर 18626 के कोडरमा आगमन के समय प्लेटफॉर्म पर गश्ती कर रहे थे़ इस दौरान प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर स्थित शौचालय के पास एक व्यक्ति को ब्लू रंग के पिट्ठू बैग में 10 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया़ गिरफ्तार आरोपी की पहचान विमल कुमार (19 वर्ष) के रूप में की गयी है. वह बिहार (पिता दिनेश यादव, धरामपुर थाना, हुलासगंज, जहानाबाद) का है़ पूछताछ में उसने बताया कि पैसे के लालच में आकर वह शराब को बिहार में ले जाकर ज्यादा कीमत पर बेचता है.

Also Read: Holi 2022: भद्राकाल में क्यों नहीं किया जाता होलिका दहन, ऋषिकेश व मिथिला पंचांग से कब है होली

शराब बरामद

सहायक उपनिरीक्षक ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में आरक्षी विपिन कुमार व अजीत कुमार सिंह ने प्लेटफॉर्म नंबर चार रेलवे कैंटीन के पास एक आसमानी रंग का पिट्ठू बैग संदिग्ध अवस्था में बरामद किया़ इस संबंध में आस-पास बैठे यात्रियों से पूछताछ की गई, पर किसी ने अपना दावा नहीं किया़ जांच करने पर एक बोतल शराब व सात बीयर बरामद हुआ़ इसके अलावा प्रधान आरक्षी जय प्रकाश चौधरी, आरक्षी अशोक कुमार गुप्ता, मदन कुमार झा, रामभरोसी मीणा ने कोडरमा से गया के बीच ट्रेन नंबर 12366 की जांच के क्रम में कोच संख्या ईसी-166153/सी लगेज कैरियर के ऊपर काले रंग के बैग में 14 बियर बरामद किया़ सभी बरामद शराब व बियर को उत्पाद विभाग को सौंप दिया गया है़

Also Read: Jharkhand Weather Forecast: होली के दिन कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग का क्या है पूर्वानुमान

रिपोर्ट: विकास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें