30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, पिंक बालों में दिखे बिग बी सुपर कूल

अमिताभ बच्चन ने अपना लेटेस्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस लुक में बिग बी काफी कूल लग रहे है. रविवार को उन्होंने फ्लाइट से अपनी एक तसवीर शेयर की.

Undefined
अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, पिंक बालों में दिखे बिग बी सुपर कूल 6

अमिताभ बच्चन ने अपना लेटेस्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस लुक में बिग बी काफी कूल लग रहे है. रविवार को उन्होंने फ्लाइट से अपनी एक तसवीर शेयर की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर शूटिंग के लिए लखनऊ जा रहे थे. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ट्रैवल और पिंक कलर. एक नया दिन एक नई फिल्म एक नई सीख .. हर दिन.

Undefined
अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, पिंक बालों में दिखे बिग बी सुपर कूल 7

अमिताभ बच्चन फोटो मे पिंक बालों में दिख रहे हैं. बता दें कि ये लुक उननी नयी फिल्म के लिए है. उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, लगता है होली का रंग उतरा नहीं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, रंग बरसे भीगे चुनर वाली. एक ने लिखा, कौन सी फिल्म है सर. एक और यूजर ने लिखा, कहां चले सर.

Undefined
अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, पिंक बालों में दिखे बिग बी सुपर कूल 8

होली पर अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर किया था. इसमें वो अपनी पत्नी जया बच्चन को गुलाल लगाते हुए दिखे थे. फोटो में बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा भी दिखाई दे रही हैं. नव्या के हाथ में गुलाल से भरी हुई एक थाल है. इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, होली की अनेक अनेक शुभकामनाएं.

Undefined
अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, पिंक बालों में दिखे बिग बी सुपर कूल 9

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘रनवे 34’ का टीजर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था. फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा. मूवी 29 अप्रैल यानी ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म की स्क्रिप्ट संदीप केवलानी ने लिखी है. बता दें कि फिल्म के मोशन पोस्टर में एक्टर काफी स्मार्ट लगे थे.

Undefined
अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, पिंक बालों में दिखे बिग बी सुपर कूल 10

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘झुंड’ रिलीज हुई थी. सैराट फेम निर्देशक नागराज मंजुले की ये फिल्म में बिग बी स्लम के बच्चों को फुटबॉल खेलना सिखाते दिखे थे. फ़िल्म की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है. वहीं, उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो ब्रह्मास्त्र, ‘Uyarndha Manithan’, ‘गुड बाय’, ‘ऊंचाई’ शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें