29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Nisha Rawal का बड़ा खुलासा, कहा- करण मेहरा के साथ होते हुए दूसरे शख्स को किया था किस

निशा रावल ने लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया कि वह करण मेहरा के साथ रिश्ते में हुए किसी दूसरे शख्स को किस किया था. उन्होंने यह खुलासा एलिमिनेशन से बचने के लिए किया.

टीवी एक्टर करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा रावल तब से चर्चा में हैं, जब उन्होंने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और बेवफाई का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. फिलहाल निशा इन-दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ रही हैं. जहां उन्होंने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. निशा ने कबूल किया कि शादीशुदा होते हुए वह एक पुराने दोस्त के प्रति आकर्षित हो गई थी और उन्होंने उसे किस भी किया था.

शो के दौरान, कंगना ने निशा को बजर बजाने पर अपना राज खोलने के लिए कहा. जिसपर निशा ने कहा कि मेरी 2012 में करण के साथ शादी हुई थी. जिसके बाद मैं मां बनने वाली थी. बाद में मेरा मिसकैरेज हो गया. मेरा बच्चा सिर्फ 5 महीने का था. मैं शारीरिक और मानसिक रूप से एक अब्यूसिव रिश्ते में थी. इस गर्भपात ने मुझे सदमे में ला दिया.

उन्होंने आगे कहा, “गर्भपात के बाद, यह एक झटके के रूप में आया. एक महिला के रूप में, मेरे शरीर और दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. फिर, मेरे जीवन में भी दुर्व्यवहार की कई घटनाएं हुईं. साझा करने वाला कोई नहीं था, क्योंकि एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते, मैं और मेरे पूर्व पति के लिए खुले में आना आसान नहीं है. आप अपने परिवार के बारे में सोचते हैं और समाज द्वारा आंका जाता है. समर्थन की कमी थी. मैं बहुत आघात से गुजर रही थी. ”

निशा ने आगे खुलासा किया कि 2015 में अपने चचेरे भाई के संगीत समारोह में गई थी. उस वक्त मेरे साथ यह हादसा हुआ था जिसकी वजह से मेरा दिल टूट गया था. उसके बाद मैंने चाहा कि मुझे थेरेपी मिले, मैं दोस्तों के साथ बातें करूं, लेकिन कई मन में डर था. उस दौरान हम आपने नए घर में शिफ्ट हो रहे थे और जिस नए घर में हम शिफ्ट हो गए थे, वहां पर एक दोस्त था, जो काफी पुराना दोस्त था. मैंने सोचा कि बहुत साल से हम टच में नहीं थे, तब मैंने उनसे बातें करना शुरू किया.

निशा ने कहा कि मैंने उसे अपमानजनक अतीत के अलावा बहुत सी चीजों के बारे में बताया. मेरे पूर्व -पति को हर बार पता था कि मैं उनसे कब मिलूंगी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उनके करीब आ गई.” मैं वास्तव में उसकी ओर आकर्षित हुई, क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत अधिक समर्थन की कमी थी और आकर्षित होना स्वाभाविक था. मुझे उससे बहुत भावनात्मक समर्थन मिला. एक क्षण था जब मैंने उस व्यक्ति को किस किया. हालांकि यह बात भी मैंने मेरे एक्स हसबैंड के साथ शेयर की, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि मैं रिश्ते में नहीं रहना चाहती हुं, हमें अपने रास्ते चलना चाहिए.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें