30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

USA Firing: अमेरिका के सैक्रामेंटो में गोलीबारी में 6 लोगों की मौत, 15 घायल

USA Firing: कुछ लोग सड़क पर भाग रहे हैं. इस दौरान लगातार गोली चलने की आवाज आ रही है. वीडियो में कई एंबुलेंस को देखा जा सकता है. शूटिंग की खबर मिलते ही कई एंबुलेंस को एक साथ घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया.

USA Firing: अमेरिका के सैक्रामेंटो में गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गयी है. 15 अन्य घायल हुए हैं. सैक्रामेंटो पुलिस ने कहा कि गोलीबारी रविवार की सुबह हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोली चलाने वाले को गिरफ्तार नहीं किया गया है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने उसे हिरासत में भी नहीं लिया था.

ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें देख रहा है कुछ लोग सड़क पर भाग रहे हैं. इस दौरान लगातार गोली चलने की आवाज आ रही है. वीडियो में कई एंबुलेंस को देखा जा सकता है. बताया गया है कि शूटिंग की खबर मिलते ही कई एंबुलेंस को एक साथ घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया.

पुलिस ने इस घटना के बारे में अभी तक कुछ खास विवरण नहीं दिया है. पुलिस ने ट्वीट किया है कि बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों से कहा गया है कि वे उस क्षेत्र में जाने से बचें. बता दें कि इस इलाके में बहुत से रेस्तरां एवं बार हैं, जहां लोगों की भीड़ लगी रहती है.

जिस जगह पर शूटिंग की वारदात हुई है, वह गोल्डेन 1 सेंटर के बेहद करीब है. यहीं सैक्रामेंटो किंग्स की टीम बास्केटबॉल खेलती है. बुलेटिन नाम के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें दो गुटों को आपस में झगड़ते हुए देखा जा रहा है. झगड़ा कर रहे लोगों को अलग करने की कुछ लोग कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं हैं.

दो गुटों की भिड़ंत का नतीजा है फायरिंग!

इसमें कहा गया है कि गोलियों के चलने की आवाजें आ रही हैं. कम से कम 15 लोग घायल हुए हैं. 6 लोगों की मौत हो गयी है. इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो में जो फायरिंग हुई है, दो गुटों के झगड़ा का नतीजा हो सकता है.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें