37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Corona Updates: यूपी में कोरोना के डरावने आंकड़े, नोएडा में 19 बच्चे कोविड की चपेट में

UP Corona Updates: उत्तर प्रदेश में दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में ही कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. नोएडा में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 65 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें 19 बच्चे शामिल हैं.

UP Corona Updates: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर बढ़ता दिख रहा है. राज्य में रविवार को कोविड-19 संक्रमण के कुल 135 नए मामले सामने आए, वहीं एक मरीज की मौत हुई है, जबकि 31 संक्रमितों ने इस वायरस को मात दी है. ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार भी अलर्ट मोड में आ गयी है,. बढ़ते मामलों के बीच कोरोना प्रोटोकाल को लेकर फिर से सख्ती की जा सकती है.

उत्तर प्रदेश में दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में ही कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. नोएडा में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 65 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें 19 बच्चे शामिल हैं, जिनकी उम्र 18 साल से भी कम है. इसके साथ ही नोएडा में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 237 पहुंच चुकी है.

Also Read: Lakhimpur Kheri Case: सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की आशीष मिश्रा की जमानत, 1 हफ्ते में सरेंडर करने का दिया आदेश

वहीं कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कोविड प्रभावित राज्यों यानी हरियाणा, महाराष्ट्र, दिल्ली के अलावा राष्ट्रीय राजधानी से सटे शहरों जैसे नोएडा, गाजियाबाद से लखनऊ आने वाले यात्रियों की टेस्टिंग करवाने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. रविवार को प्रदेश में 135 नये मरीज मिले हैं. इसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 610 हो गई है. जबकि 31 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गए हैं. शनिवार को कोरोना संक्रमण के 106 मरीज मिले थे. अपर मुख्य सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया कि प्रदेश में एक दिन में कुल 91,032 सैंपल की जांच की गयी. इसमें कोरोना संक्रमण के 135 नये पॉजिटव मरीज मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें