30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: खिड़की तोड़ कर गोदाम में घुसे चोर, 25 लाख के काजू, काली मिर्च और जीरा लेकर हुए फरार

Bihar News: चोरों ने खिड़की तोड़ कर गोदाम में घुसे और 25 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ले गये. चोरों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे का सीडीआर व टीवी भी तोड़ कर उठा ले गये. पीड़ित व्यापारियों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

पटना. चोरों के सक्रिय गिरोह ने रविवार रात मालसलामी थाना क्षेत्र में स्थित किराना दुकान के गोदाम और मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक मोबाइल दुकान का शटर व ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान लगभग 25 लाख रुपये की संपत्ति चोर चोरी कर ले गये. चोरों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे का सीडीआर व टीवी भी तोड़ कर उठा ले गये. पीड़ित व्यापारियों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

खिड़की तोड़ कर गोदाम में घुसे चोर

मालसलामी थाना के एनएच तीस से सटे दीना आयरण रोड मैदा खंदा के समीप व किराना मंडी मारूफगंज में गुड्डू का गोदाम है. गुड्डू ने बताया कि रविवार शाम छह बजे गोदाम से कामकाज कर घर चले गये, सोमवार की सुबह जब गोदाम पर आये, तो देखा कि उनका पिकअप वैन गोदाम के बाहर लगा है. अंदर आने पर देखा कि खिड़की तोड़ कर गोदाम में प्रवेश किये चारों ने 90 टीन काजू लगभग 900 किलो लेकर फरार हो गये.

सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर ले गये अपने साथ

दस बोरी काली मिर्च लगभग 250 किलो और आठ बोरा जीरा लगभग 200 किलो गायब है. इसके अलावा भी अन्य सामान चोरी हुआ है. जिसका मिलान कर रहे हैं, लगभग 15 लाख की संपत्ति गोदाम में लगे पिकअप वैन पर लोड कर फरार हो गये, फिर पिकअप को गोदाम के बाहर लगा कर छोड़ दिया. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि किसी जानकार ने घटना को अंजाम दिया है.

Also Read: Bihar News: पटना में पैसा वसूली का आरोपी दारोगा फरार, इंस्पेक्टर कार्यालय का रीडर गिरफ्तार, FIR दर्ज
मोबाइल दुकान से भी 10 लाख की चोरी

मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में श्री गुरु गोबिंद सिंह लिंक पथ में स्थित रितिका टेलीकॉम मोबाइल शो रूम का शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित दुकानदार रवि भूषण ने बताया कि रविवार की रात नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गये थे. सोमवार सुबह जब दस बजे दुकान पर आये, तो कर्मियों ने बताया कि दुकान का शटर नीचे से टूटा है. इसके बाद वह देखा कि शटर ऊपर से टूटा है, फिर दूसरे शटर को खोल कर दुकान में गया, तो देखा कि चोरों ने ब्रांडेड कंपनी के महंगे सौ पीस मोबाइल फोन चोरी कर लिया है. जो लगभग नौ लाख रुपये के हैं. इसके अलावा रविवार की बिक्री के रखे 36 हजार रुपये नकद व अन्य सामान चोरी कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें