29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट किया शेयर, बोलीं- हमने अपना बच्चा खो दिया

ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. यह किसी भी माता-पिता के लिए एक बेहद कष्टदायी समय है.

Britney Spears miscarriage: पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. उन्होंने अपने साथी सैम असगरी के साथ इंस्टाग्राम पर शनिवार को जारी एक संयुक्त पोस्ट में यह जानकारी साझा की. ब्रिटनी ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वह और असगरी माता-पिता बनने वाले हैं.

ब्रिटनी स्पीयर्स का पोस्ट

दोनों ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है. यह किसी भी माता-पिता के लिए एक बेहद कष्टदायी समय है.” ब्रिटनी और असगरी ने कहा, “हमें शायद इस घोषणा के लिए गर्भधारण का कुछ और समय गुजर जाने का इंतजार करना चाहिए था, लेकिन हम यह खुशखबरी साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित थे. एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है.”

Also Read: Met Gala 2022: किम कार्दशियन ने इस आइकॉनिक ड्रेस में फिट होने के लिए 3 हफ्तों में घटाया 7 किलो वजन,PHOTOS
‘हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने…’

दोनों ने आगे लिखा, “हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे.” 40 वर्षीय ब्रिटनी ने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी (28) के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं. ब्रिटनी और असगरी 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. ब्रिटनी के अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ दो बेटे हैं.

Also Read: Doctor Strange in the Multiverse of Madness Movie Review: फैंटेसी और हॉरर का रंग समेटे हुए है फिल्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें