27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रयागराज के एसएसपी ने पांच पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, जानें क्‍या है पूरा मामला

सरकारी कार्यों में जान-बूझकर लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी नैनी निरीक्षक कुशलपाल सिंह, दारोगा आशीष यादव, दरोगा यश करन यादव, बीट आरक्षी अजीत प्रजापति एवं मिश्री लाल को निलंबित कर दिया. एसएससी प्रयागराज अजय कुमार पांडे द्वारा की गई. इस कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

Prayagraj News: वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक प्रयागराज अजय कुमार ने जब से प्रयागराज एसएसपी ने पद संभाला तभी से वह तभी से उन्होंने ने पुलिसिंग और अपराधियों के खिलाफ सख्त रवैया को लेकर लगातार सख्त रवैया अपनाए हुए हैं. एसएसपी द्वारा मुख्य कार्यों को लेकर जिले में आम लोगों द्वारा खूब सराहना भी की जा रही है. इसी क्रम में एसएसपी प्रयागराज ने सरकारी कार्यों में जान-बूझकर लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी नैनी निरीक्षक कुशलपाल सिंह, दारोगा आशीष यादव, दरोगा यश करन यादव, बीट आरक्षी अजीत प्रजापति एवं मिश्री लाल को निलंबित कर दिया. एसएससी प्रयागराज अजय कुमार पांडे द्वारा की गई. इस कार्रवाई से जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

घर में किराए के मकान में रह रहे थे

थाना प्रभारी नैनी निरीक्षक कुशलपाल सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मियों के निलंबन के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक थाना नैनी क्षेत्र के चक रघुनाथ क्षेत्र में पिछले क़रीब 10 माह से अंतर्राज्यीय ‘जैकी गैंग’ के सदस्य कुख्यात अपराधी पंकज सिंह के घर में किराए के मकान में रह रहे थे, लेकिन इस संबंध में न तो थाना प्रभारी को और ना ही चौकी प्रभारियों और ना ही बीट आरक्षियों को जानकारी थी.

जान-बूझकर लापरवाही बरतने का आरोप

इस संबंध में जानकारी न होने पर और कार्यों में घोर लापरवाही व उदासीनता बरतने पर एसएसपी ने सभी को निलंबित करते हुए विभागीय कारवाई शुरू कर दी. इस संबंध में एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि सरकारी कार्यों में जान-बूझकर लापरवाही बरतने, जनता से ख़राब व्यवहार करने वाले, भ्रष्टाचारी, कदाचारी, अपराधियों, दबंगों, जुआरियों, सट्टेबाजों तथा दलालों से साठ-गांठ रखने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी. उन्हें किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें