36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा, गोल्डी बरारा ने सुपारी देकर कराई हत्या

शाहरुख ने खुलासा किया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या नए शूटर्स ने की है. इन शूटर्स को गोल्डी बरार ने हत्या की सुपारी दी थी, ताकि नए शूटर्स तक पुलिस आसानी से न पहुंच सके.

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सुपारी कॉन्ट्रैक्ट किलर शाहरुख को दिया गया था. जब पंजाब पुलिस ने शाहरुख को एक मामले में गिरफ्तार किया तो इससे लॉरेन्स बिश्नोई और गोल्डी बरार को एक बड़ा झटका लगा. शाहरुख ने खुलासा किया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या नए शूटर्स ने की है. इन शूटर्स को गोल्डी बरार ने हत्या की सुपारी दी थी, ताकि नए शूटर्स तक पुलिस आसानी से न पहुंच सके.

Also Read: Moose Wala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई को हाईकोर्ट से लगा झटका
कॉन्ट्रैक्ट किलर शाहरुख ने किया खुलासा

शाहरुख ने खुलासा किया है कि 27 मई को शूटर्स मानसा पहुंच गए थे. जिन्होंने दो दिनों तक सिद्धू मूसेवाला की रेकी की. वहीं, शूटर्स ने जब देखा कि सिद्धू मूसेवाला बिना किसी सुरक्षा के थार गाड़ी से निकला है तब मौका पाते ही मूसेवाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, शाहरुख ने पुलिस को बताया कि मूसेवाला का मैनेजर ऑस्ट्रेलिया भाग गया है, जिसके बाद शाहरुख को हत्या की सुपारी दी गई थी. गौरतलब है कि 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा कम की थी.

गोल्डी बरार ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी. के. भवरा ने दावा किया था कि मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का नतीजा लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल था. कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़, जो बिश्नोई गिरोह का सदस्य है, ने मूसेवाला की हत्या की कथित तौर पर जिम्मेदारी ली है.

पंजाब में गैंगवार की आशंका

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैगवार की आशंका बढ़ गई है. नीरज बवाना गैंग ने सिद्धू मुसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए इस्टाग्राम पर पोस्ट किया. नीरज बवाना गैंग ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला हमारा भाई था. उसकी मौत का बदला 2 दिन के अंदर लिया जाएगा. इधर, पंजाब पुलिस शाहरुख और लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें