33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar politics : महंगाई और ED-CBI रेड के खिलाफ बिहार में RJD महागठबंधन का प्रदर्शन आज

Rjd march in Bihar देश में बढ़ती महंगाई और विरोधी दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई के लगातार हो रही छापों के खिलाफ आरजेडी महागठबंधन बिहार में ये मार्च निकालने जा रहा है.

कांग्रेस के महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन के बाद अब से थोड़ी देर बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेतृत्व में बिहार में महागठबंधन अपना प्रदर्शन करेगा. इसको लेकर उनकी सोशल मीडिया टीम ने उनके कई पोस्टर तैयार किए हैं. देखिए महंगाई, ईडी-सीबीआई रेड के खिलाफ RJD की तैयारी के फोटो…

Undefined
Bihar politics : महंगाई और ed-cbi रेड के खिलाफ बिहार में rjd महागठबंधन का प्रदर्शन आज 6

पटना में आरजेडी का ये “प्रतिरोध मार्च ” तेजस्वी के नेतृत्व में सुबह 11 बजे शुरू होगा जो सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पर जाएगा.इस दौरान इस दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का रोड शो भी होगा. जिसमें वो केंद्र सरकार का विरोध करेंगे.

Undefined
Bihar politics : महंगाई और ed-cbi रेड के खिलाफ बिहार में rjd महागठबंधन का प्रदर्शन आज 7

इस दौरान महागठबंधन के तमाम नेता भी मौजूद रहेंगे. वहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में महागठबंधन के कार्यकर्ता मार्च निकालेंगे. इसको लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम हैं और भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की जा रही है.

Undefined
Bihar politics : महंगाई और ed-cbi रेड के खिलाफ बिहार में rjd महागठबंधन का प्रदर्शन आज 8

पटना में आरजेडी का ये “प्रतिरोध मार्च ” तेजस्वी के नेतृत्व में सुबह 11 बजे शुरू होगा जो सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पर जाएगा. इस दौरान महागठबंधन के तमाम नेता भी मौजूद रहेंगे.

Undefined
Bihar politics : महंगाई और ed-cbi रेड के खिलाफ बिहार में rjd महागठबंधन का प्रदर्शन आज 9

वहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में महागठबंधन के कार्यकर्ता मार्च निकालेंगे. इसको लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम हैं और भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की जा रही है.

Undefined
Bihar politics : महंगाई और ed-cbi रेड के खिलाफ बिहार में rjd महागठबंधन का प्रदर्शन आज 10

देश में बढ़ती महंगाई और विरोधी दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई के लगातार छापों के खिलाफ आरजेडी महागठबंधन बिहार में ये मार्च निकालने जा रहा है. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव रोड शो के दौरान सरकार की नीतियों का विरोध करते दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें