33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IRCTC के इस शानदार पैकेज में घूमे लेह-लद्दाख, बर्फीली पहाड़ियों के साथ खाना-पीना सब फ्री

अगर आप भी छुट्टियों में लेह-लद्दाख घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है. यह टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन का है. इस दौरान आप अपने परिवार के साथ छुट्टियों का पूरा आनंद उठा सकते हैं. इस पैकेज की शुरुआती कीमत 41,360 रुपये है.

आईआरसीटीसी लेह-लद्दाख घूमने का शानदार मौका दे रहे हैं. यह टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन का है. इस दौरान आप अपने परिवार के साथ छुट्टियों का पूरा आनंद उठा सकते हैं. इस पैकेज की शुरुआती कीमत 41,360 रुपये है. इसके लिए आपको हैदराबाद से फ्लाइट पकड़ना होगा. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC), हैदराबाद लद्दाख में आपका स्वागत करता है, जिसे लैंड ऑफ पास के रूप में जाना जाता है. ये हमेशा यात्रियों के लिए बकेट लिस्ट में से एक रहा है. इस पैकेज के दौरान हम आपको शाम घाटी, लेह, नुब्रा, टर्टुक और पैंगोंग ले जाया जाएगा. अधिक जानने के लिए कुछ नबंर्स दिए होंगे, उसपर भी कॉल कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर https://bit.ly/3P9eH1D क्लिक कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें