36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ganesh Chaturthi: कार्तिक आर्यन से लेकर कुणाल खेमू तक इन सेलेब्स ने धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत, VIDEO

पूरे देश में धूमधाम के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में बी-टाउन के सेलेब्स कैसे पीछे रहेंगे. उन्होंने भी ढोल-नगाड़े के साथ बप्पा का स्वागत किया.

आज से शुरू हुए 10 दिवसीय उत्सव गणेश चतुर्थी को बॉलीवुड और टीवी सितारे काफी धूमधाम के साथ मना रहे हैं. कई सेलेब्स जहां गणपति पंडालों में जाकर बप्पा का आशीर्वाद ले रहे हैं, तो कई ने अपने घर पर गणेश जी की प्रतिमा को स्थापित किया है. इनमे कार्तिक आर्यन, कुणाल खेमू, सोहा अली खान, अर्जुन बिजलानी का नाम शामिल है. इस बीच, ऋत्विक धनजानी ने घर पर अपने पर्यावरण के अनुकूल गणपति तैयार करते हुए तस्वीर पोस्ट की. इस बार की गणेश चतुर्थी में आरआरआर गणपति मुर्तियां खूब बिक रही है.

कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने सेलिब्रेट किया गणेश चतुर्थी

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ मंदिर जाते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. भगवान गणेश आप सभी के जीवन में सुख शांति और प्रकाश लाये. गणपति बप्पा मोरिया. #happyganeshchaturthi.

लालबाग चा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचे कार्तिक आर्यन

कोरोना महामारी के 2 साल के ब्रेक के बाद मुंबई में पूरे जोश के साथ गणेश महोत्सव मनाया जा रहा है. सिने हस्तियां भी बप्पा की भक्ति में डूबे हैं. वहीं युवा सुपरस्टार कार्तिक आर्यन लालबाग का राजा के अपने पहले दर्शन और साल भर के लिए आशीर्वाद लेने के लिए पंहुचे. कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर बप्पा के दर्शन से तस्वीरें भी साझा कीं, साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, “गणपति बप्पा मोरया !!!#LalBaugchaRaja पहला दर्शन पाकर धन्य हो गया…धन्यवाद बप्पा इसे बनाने के लिए…जीवन बदलने वाला साल और आशा करता हूं आप आगे भी मेरी सारी मन्नते ऐसे ही पूरी करते रहे.

अर्जुन बिजलानी ने शेयर की बप्पा के साथ फोटो

अर्जुन बिजलानी ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया. उन्होंने गणेश जी के साथ तसवीरे शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आज एक खुश इंसान हूं..आज ग्रह प्रवेश है और बप्पा को भी घर पहुंचा दूंगा. जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैंने पहले कितनी कोशिश की थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता. मुझे लगता है कि यही कारण था, बप्पा मेरे साथ ही आना चाहते थे और सबसे अच्छी बात यह है कि आज मेरा भी पसंदीदा दिन है !! कुछ के लिए यह एक संयोग हो सकता है लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं है. जैसे वे कहते हैं कि सब कुछ एक कारण से होता है .. हर चीज के लिए भगवान का शुक्र है. मैं अपने सभी दोस्तों परिवार और शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में रखा और मेरे सभी प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझे वह बनाया जो मैं हूं. धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद !!! #कृतज्ञता #गणपतिबप्पामोर्या.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें