30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बेसुध होकर रोयी थी शहनाज गिल, जिसने भी देखा वो रो पड़ा, VIDEO

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने महज 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के फैंस उन्हें आज भी यादकर इमोशनल हो जाता हैं. वहीं उनकी लेडी लव शहनाज गिल ने बड़ी मेहनत से खुद को संभाला है. बावजूद उन्हें कई मौकों पर सिड के लिए रोते देखा जा सकता है.

सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. इस खबर के बाद शहनाज गिल सदमे में चली गई थी. उनका रो-रोकर बुरा हाल था. हालांकि अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही है. लेकिन एक वक्त था, जब उन्हें हर मौके पर सिड के लिए रोते-बिलकते देखा जाता था. सिड के निधन के बाद उनका हाल जिसने भी देखा, उसके आंखों में आसू आ गया था. जब एक्ट्रेस आखिरी बार सिड को विदा करने के शमशान घाट पहुंची थी, तो उनकी हालत काफी खराब थी. वह हाश में नहीं थी, बस-सिद्धार्थ-सिद्धार्थ कहकर रो रही थी.

शहनाज की गोद में सिड की हुई थी मौत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु से कुछ घंटे पहले शहनाज मौजूद थी. सिड की तबीयत जब खराब हो गई तो, उन्होंने उसे की गोद में सोए हुए थे. ऐसा बताया जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की गोद में ही अपना दम तोड़ दिया. इस बात का ऐहसास होने पर शहनाज सदमे में चली गई. सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के साथ ही ‘सिडनाज‘ की जोड़ी टूट गई. जाते-जाते भी सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के प्रति अपना प्यार निभा गए.

ऐसा था शहनाज के साथ सिड का रिश्ता

शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू में कहा, हम एक प्योर रिश्ता शेयर करते है. मुझे लगता है कि लोग इससे जुड़ते हैं. जिस तरह से उन्होंने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह बहुत अच्छा लगा. हम दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए किसी न किसी तरह की भावनाएं थी. यह बहुत प्यारा था. मैं खुद इस बात से सहमत हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है. वह मेरे परिवार की तरह है.

Also Read: सिद्धार्थ शुक्ला को जान से भी ज्यादा प्यार करती थी शहनाज गिल, देखिए SidNaaz की अनसीन फोटोज

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ था निधन

लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ की मौत के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सदमे में हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब नहीं रहें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें