36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Adipurush Teaser: आदिपुरुष के टीजर को देखकर फैंस नाराज,खराब VFX को लेकर कर रहे ट्रोल, बोले- वीडियो गेम…

प्रभास, सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का टीजर रिलीज होने के बाद इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा. यूजर्स टीजर को देखकर खासा नाराज है. ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. टीजर को कई यूजर्स ने कार्टून जैसा बता रहे है.

Adipurush Teaser: प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष‘ (Adipurush Teaser) के टीजर रिलीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. टीजर रिलीज हो गया और इसे देखने के बाद फैंस काफी निराश दिखे. फिल्म के VFX को लेकर यूजर्स ट्वीट कर रहे है और इसे बेहद खराब बता रहे है. टीजर में प्रभास भगवान राम, कृति मां सीता और सनी सिंह लक्ष्मण में दिखे.

आदिपुरुष का टीजर

आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत की ये फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण का एक रूपांतरण है, जिसमें सीजीआई और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. टीजर रिलीज होने के बाद ट्विटर पर इसे फैंस द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा. टीजर देखने पर ऐसा लग रहा है मानो आप कोई एनीमेशन मूवी देख रहे है. ये लाइव एक्शन फिल्म जैसी नहीं लग रही.

यूजर्स हुए नाराज

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, सबसे खराब स्तर का वीएफएक्स. वीडियो गेम लगता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे बताओ यह एक कार्टून फिल्म नहीं है. एक और यूजर ने लिखा, मिस्टर @omraut कृपया इस तरह के ग्राफिक्स के साथ फिल्म को रिलीज न करें. यह पहले से कहीं ज्यादा खराब है. आधा आदिपुरुष टीजर गेम जैसा लग रहा है. कृपया ग्राफिक्स को कई गुना अपग्रेड करें.

https://twitter.com/trolee_/status/1576572799711252480

टीजर में क्या है?

आदिपुरुष के टीजर के शुरुआत में प्रभास राम के अवतार पानी के अन्दर दिखते है. प्रभास की आवाज आती है और वो कहते है, ‘धंस जाए ये धरती या चटक जाए ये आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्वनाश. आ रहा हूं मैं, आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने. आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने.’ टीजर में वानर सेना, सैफ रावण के अवतार में, कृति सीता के रोल में दिख रही है.

Also Read: Adipurush: भगवान राम के किरदार में छा गए प्रभास, जानें टीजर कब आएगा सामने, रिलीज डेट भी हुआ अनाउंस

जानें फिल्म का बजट

आदिपुरुष लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है और ये अगला साल 12 जनवरी 2023 को संक्रांति से पहले आईमैक्स और 3डी में रिलीज होगी. ओम राउत इससे पहले अजय देवगन, काजोल के साथ फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर बना चुके है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें