37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सासाराम में हत्या कर भाग रहे पूर्व सरपंच को गुस्साये लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, डबल मर्डर से बढ़ा तनाव

आपसी विवाद में पूर्व सरपंच समेत दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुहार की है. दो लोगों की हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण हैं. मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है. मरनेवाले की पहचान कंचनपुर निवासी पूर्व सरपंच अनिल यादव और झलेरा सिंह के रूप में हुई है.

सासाराम. आपसी विवाद में पूर्व सरपंच समेत दो लोगों की हत्या कर दी गयी है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुहार की है. दो लोगों की हत्या के बाद हालात तनावपूर्ण हैं. मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है. मरनेवाले की पहचान कंचनपुर निवासी पूर्व सरपंच अनिल यादव और झलेरा सिंह के रूप में हुई है. पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. मामले की जांच की जा रही है. वारदात के बाद डेहरी तथा सासाराम की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस का दावा है कि स्थिति नियंत्रण में है.

पैसे को लेकर था विवाद

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह पैसे को लेकर कंचनपुर निवासी पूर्व सरपंच अनिल यादव और झलेरा सिंह के बीच बहस शुरू हुई. देखते ही देखते बहस झड़प में बदल गयी. आपसी विवाद के बाद बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गयी. स्थानीय लोग झगड़े को सुलझाने का प्रयास कर ही रहे थे कि पूर्व सरपंच अनिल यादव ने बंदूर निकाली और फायरिंग कर दी. गोली लगते ही झलेरा सिंह वहीं गिर पड़ा. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

झलेरा सिंह की हत्या कर भाग रहा पूर्व सरपंच अनिल यादव को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. एक साथ दो लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. दोनों लोगों की हत्या की सूचना जैसे ही थाने को दी गयी, आनन फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

स्थिति नियंत्रण में

पुलिस के अनुसार पैसों के लेन देन को लेकर धनकाढ़ा के पूर्व सरपंच अनिल यादव और झलेरा सिंह के बीच गुरुवार की सुबह विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इसी बीच, पूर्व सरपंच अनिल यादव ने झलेरा सिंह को गोली मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गुस्साये लोगों ने झलेरा सिंह की हत्या करनेवाले पूर्व सरपंच अनिल सिंह को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद डेहरी तथा सासाराम की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस का दावा है कि स्थिति नियंत्रण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें