30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले की तबीयत फिर बिगड़ी, वेंटिलेटर पर हैं एक्टर

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. अस्पताल अधिकारियों के बताया कि विक्रम गोखले वेंटिलेटर पर ही हैं और वह बीपी सपोर्ट दवा पर वापस आ गए हैं.

Vikram Gokhale Health Update: ऐसा कहा जा रहा था कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. हालांकि, अस्पताल के ताजा अपडेट के मुताबिक, अब एक बार फिर उनकी तबीयत में बिगड़ गई है और एक्टर वेंटिलेटर सपोर्ट पर आ गए हैं. बीपी सपोर्ट दवा पर रखा गया है. हम दिल दे चुके सनम और भूल भुलैया जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेता को स्वास्थ्य कारणों के कारण दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

विक्रम गोखले हेल्थ अपडेट

दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल ने विक्रम गोखले के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करते हुए एक आधिकारिक बयान शेयर किया. बयान में कहा गया है, “प्रसिद्ध अभिनेता विक्रम गोखले वेंटिलेटर पर बने हुए हैं. उनकी तबीयत थोड़ी और बिगड़ गई है और वह बी.पी. सपोर्ट दवा पर वापस आ गए हैं.” बीते दिनों अस्पताल के अधिकारियों ने कहा था कि “विक्रम गोखले की सेहत में धीमा, लेकिन स्थिर सुधार दिख रहा है. वह अपनी आंखें खोल रहे हैं, अपने अंगों को हिला रहे हैं और 48 घंटों में वेंटिलेटरी सपोर्ट बंद होने की संभावना है. उनका बीपी और दिल स्थिर है.”

Undefined
Vikram gokhale health update: विक्रम गोखले की तबीयत फिर बिगड़ी, वेंटिलेटर पर हैं एक्टर 2
विक्रम गोखले की बेटी ने कही थी ये बात

अभिनेता की बेटी नेहा गोखले ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया था कि उनके पिता ‘‘अभी वेंटिलेटर पर हैं और उनका देहांत नहीं हुआ है. उनके लिए प्रार्थना करते रहें.” अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि विक्रम गोखले वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं.

विक्रम गोखले ने ‘परवाना’ से की थी शुरुआत

गौरतलब है कि, विक्रम गोखले ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म परवाना से की थी. चार दशक से अधिक के करियर में विक्रम गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें अग्निपथ (1990), हम दिल दे चुके सनम (1999), भूल भुलैया (2007) और मिशन मंगल (2019) शामिल हैं. विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेठिया और अभिमन्यु दासानी के साथ निकम्मा में देखा गया था, जो इस साल जून में रिलीज हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें