26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जो सभी दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट करता है. इस बार के सीजन में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है. कंटेस्टेंट गुस्से में आकर हर दिन कई विवाद खड़े कर देते हैं, जो बाहर चर्चा में बना रहता है.

Undefined
अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर 7

शालिन और सुम्बुल की दोस्ती टूटी

सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट की दोस्ती कुछ ऐसे टूटी कि बाहर की दुनिया में इसने खूब सुर्खियां बटौरी. सुम्बुल के पिता ने बिग बॉस से बीमार होने का दावा किया और अपनी बेटी से बात की. उन्होंने कहा, शालीन और टीना पर भरोसा न करे. ये बात जैसे ही घरवालों को पता चला, शालीन गुस्से में पागल हो गया और उसने सुम्बुल से दूर रहने के लिए कहा.

Undefined
अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर 8

शालीन भनोट ने सौंदर्या शर्मा के बाथरूम का दरवाजा खोला

बिग बॉस 16 के एक एपिसोड में जब सौंदर्या शर्मा बाथरूम में नहा रही थी. तभी शालीन भनोट ने आकर दरवाजा खोल दिया. हालांकि उन्होंने ये सब जानबूझ कर नहीं किया. लेकिन शिव ठाकरे, जो बाथरूम एरिया में मौजूद थे, उन्हेंने दरवाजे बंद करने के लिए कहा और इस घटना के लिए शालीन को छेड़ना शुरू भी कर दिया.

Undefined
अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर 9

निमृत कौर अहलूवालिया पर अब्दु रोजिक का क्रश

बिग बॉस के घर में प्यार होना आमबात है. ऐसा ही कुछ अब्दु रोजिक के साथ हुआ. उन्हें निमृत कौर से प्यार हो गया. हालांकि प्यार बढ़ता देख साजिद खान और सलमान ने उन्हें समझाया कि ऐसा नहीं हो सकता है. जिसके बाद अब्दु दुखी हो गए.

Undefined
अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर 10

शिव का गला पकड़ने पर अर्चना को शो से किया गया था बाहर

अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई तो आपको याद ही होगी. दोनों का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि अर्चना ने उनका गला पकड़ लिया और उन्हें गालियां भी दी. जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर कर दिया था. हालांकि सलमान खान ने बाद में शिव पर इस लड़ाई की साजिश रचने का आरोप लगाया गया. उन्होंने एक क्लिप भी दिखाया, जिसमें दिखाया गया कि वह अर्चना के सभी ट्रिगर पॉइंट्स को जानता है. बाद में अर्चना शो में वापस आ गई.

Undefined
अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर 11

अब्दु रोजिक ने छोड़ा शो

सबके पसंदीदा प्रतियोगी अब्दु रोजिक को घर से बाहर जाना पड़ा है. दरअसल उनकी टीम ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट किया कि अब्दु को एक वीडियो गेम के लिए शूट करने का मौका मिला है. तो कुछ दिन के लिए उन्हें बाहर जाना होगा. हालांकि बाद में वह लौट आएंगे.

Undefined
अब्दु रोजिक के शो छोड़ने से लेकर सौंदर्या शर्मा के बाथरूम विवाद तक, 2022 के कॉन्ट्रोवर्सी पर डालें एक नजर 12

श्रीजिता डे ने टीना के दिल को कहा काला

श्रीजिता डे हाल ही में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में वापस आई है. घर में एंट्री लेते ही एक्ट्रेस ने टीना दत्ता पर निशाना साधते हुए उनके दिल को काला कह दिया और उन्हें पूरी तरह फेक बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें