32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुरुग्राम में कंपनी के 24 लाख लूटने का आरोपी सहरसा से गिरफ्तार, RPF ने गरीब रथ एक्सप्रेस से इस तरह दबोचा

हरियाणा के गुरुग्राम में एक कंपनी में 24 लाख रुपये लूटने के मामले में शक के आधार पर एक आरोपित को सहरसा आरपीएफ ने गरीब रथ एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया. आरोपित के पास से बैग में 5 लाख रुपये भी बरामद किये गये.

सहरसा: हरियाणा के गुरुग्राम में एक कंपनी में 24 लाख रुपये लूटने के मामले में शक के आधार पर एक आरोपित को सहरसा आरपीएफ ने गरीब रथ एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया. आरोपित के पास से बैग में 5 लाख रुपये भी बरामद किये गये. आरोपित को खगड़िया आरपीएफ को सुपुर्द कर दिया गया. वहां से दिल्ली पुलिस की टीम उसे गिरफ्तार कर गुरुग्राम ले गयी.

आस्था कंपनी में काम करता था आरोपी

चंद्र भानु प्रताप सिंह उर्फ चंदन सिंह(27) गांव सोहा, सोनवर्षाराज, सहरसा का रहनेवाला है. गुरुग्राम में वह पिछले कई वर्षों से आस्था कंपनी में कार्यरत था. 26 दिसंबर को गुरुग्राम के थाना चकरपुर में कंपनी के मालिक ने उसके खिलाफ कंपनी के 24 लाख रुपये लूटने का मामला दर्ज कराया था.

लूट की घटना के बाद से फरार था चंदन

लूट की घटना के बाद आरोपित चंदन सिंह फरार था. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली आरपीएफ की मदद से आरोपित की पहचान के लिए सहरसा जंक्शन सहित खगड़िया के अलावा समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर आरपीएफ में फोटो भेजा. वहीं दिल्ली पुलिस की टीम खगड़िया आरपीएफ पहुंची थी.

शक के आधार पर आरपीएफ ने पकड़ा

गुरुवार को अमृतसर-नयी दिल्ली-सहरसा गरीब रथ एक्सप्रेस के सहरसा पहुंचते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर वंदना कुमारी के नेतृत्व में टीम ने शक के आधार पर आरोपित चंदन सिंह को पकड़ लिया. चंदन सिंह के साथ उसके परिवार वाले भी थे. उसके बैग से पांच लाख रुपये भी बरामद किये गये. आरपीएफ ने आगे की कार्रवाई के लिए आरोपित को खगड़िया पहुंची दिल्ली पुलिस को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें