37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोएडाः Supertech के चेयरमैन आरके अरोड़ा को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानें पूरा मामला

नोएडाः सुपरटेक लिमिटेड के अध्यक्ष आरके अरोड़ा को घंटों हिरासत में रखा गया. गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष वर्मा के आदेश पर दादरी तहसील के अधिकारियों ने सोमवार को आरके अरोड़ा को हिरासत में रखा. हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें रिहा कर दिया गया.

नोएडाः सुपरटेक लिमिटेड के अध्यक्ष आरके अरोड़ा को घंटों हिरासत में रखा गया. गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी मनीष वर्मा के आदेश पर दादरी तहसील के अधिकारियों ने सोमवार (08 मई) आरके अरोड़ा को हिरासत में रखा गया. जिसके बाद उन्हें लक्सर जेल भेज दिया. फिर आरके अरोड़ा ने उत्तर प्रदेश रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (यूपी-रेरा) के निर्देश पर भेजे गए वसूली नोटिस के भुगतान का आश्वासन दिया. इसेक बाद उन्हें रिहा किया गया.

सुपरटेक के चेयरमैन पर 30 करोड़ रुपए का बकाया

दरअसल सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा पर 30 करोड़ रुपए का बकाया है. अरोड़ा की दो कंपनियों, सुपरटेक टाउनशिप और रियलटेक. जिनका यूपी-रेरा का 30 करोड़ रुपये बकाया है. सभी का भुगतान उन होमबॉयर्स को किया जाना था. लेकिन परियोजनाओं में देरी के कारण रिफंड की मांग की थी.

सुपरटेक के चेयरमैन को थोड़ी देर बाद किया गया रिहा

बता दें सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा को हिरासत में लेने के थोड़ी देर बाद रिहा कर दिया गया. आरके अरोड़ा ने भरोसा दिलाया कि वह भुगतान कर देंगे. जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

Also Read: नोएडा: महिंद्रा शोरूम में लगी भीषण आग, कई वाहन जलकर खाक, दमकल विभाग की टीम ने पाया काबू
क्या बताया जिला मजिस्ट्रेट ने

जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा ने बताया यूपी-रेरा द्वारा जारी रिकवरी सर्टिफिकेट (आरसी) को लेकर आरके अरोड़ा को सोमवार को प्रशासन ने तलब किया था. अधिकारियों ने बताया कि आरके अरोड़ा को उपखंड मजिस्ट्रेट (एसडीएम) दादरी के कार्यालय में वसूली संबंधी कामों के लिए बुलाया गया था. यमुना एक्सप्रेसवे से दूर एक परियोजना के लिए उनमें से 52 आरसी की राशि 26 करोड़ रुपए है. फिलहाल आरके अरोड़ा ने भरोसा दिलाया कि वह भुगतान कर देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें