29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा: पुलिस से पकड़े जाने के डर से सोन नदी में कूदे दो शराब धंधेबाज, एक की मौत

भोजपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार शराब धंधेबाज को खदेड़ा तो बचने के लिए दो लोग सोन नदी में कूद गए, जिसमे एक तो तैर कर बाहर निकल गया जबकि दूसरा धंधेबाज सोन नदी की तेज धारा से पार नहीं पा सका और नदी में डूब गया.

बिहार: भोजपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार शराब धंधेबाज को खदेड़ा तो बचने के लिए दो लोग सोन नदी में कूद गए, जिसमे एक तो तैर कर बाहर निकल गया जबकि दूसरा धंधेबाज सोन नदी की तेज धारा से पार नहीं पा सका और नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई, घटना रविवार की बताई जा रही है, लेकिन डूबे हुए धंधेबाज का शव सोन नदी से सोमवार को बरामद किया गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा ले गयी.

पुलिस से बचने के लिए नदी में लगा दी छलांग

मृतक युवक की शिनाख्त पटना जिला के बिहटा थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी प्रमोद कुमार यादव का सोलह वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार को कोइलवर पुलिस कोइलवर-चांदी पथ पर विद्दयुत सब स्टेशन के समीप पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इस बीच बाइक सवार दो युवक पुलिस को देख बाइक छोड़ बबुरबानी घाट होते हुए सोन नदी की तरफ भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो रेत पर भागते हुए पानी तक पहुँच गये और पुलिस से बचने के लिए नदी में छलांग लगा दिया. जिसमें बिहटा थाना क्षेत्र के जोगीपुर गांव निवासी अमरनाथ नदी को पार कर दूसरी तरफ चला गया, वहीं गुलशन कुमार नदी की धारा में बह डूब गया. जिसकी सूचना अमरनाथ ने गुलशन के परिजनों को दिया.

Also Read: सीतामढ़ी: आग या आपदा से हुई नुकसान का 24 घंटे में मिलेगा भुगतान, डीएम ने बाढ़ व सुखाड़ की तैयारियों का लिया जायजा
अगले दिन मिला शव 

परिजन घटना स्थल सोन नदी पहुंच डूबे हुए युवक की तलाश शुरू की लेकिन रात हो जाने के कारण परिजन गुलशन कुमार को नहीं खोज पाये. सोमवार को पुनः परिजनों ने कोइलवर पुल के समीप सोन नदी में खोजबीन शुरू किया. डूबे हुए स्थान पर नदी की तेज धारा और जब्त नाव के अवशेष पड़े होने के कारण लोगो को नदी में शव ढूंढने में काफी दिक्कत हो रही थी. लगभग आठ घण्टे के प्रयास के बाद परिजनों ने शव को नदी से निकाल लिया. इधर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. शव को नदी से निकाले जाने के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा ले गयी. वहीं, पुलिस ने एक बाइक और एक बैग बरामद किया था, जिसे वाहन चेकिंग के दौरान दोनों युवक छोड़कर नदी की ओर भाग निकले थे. बरामद किए गए बैग में लगभग चालीस लीटर महुआ शराब था. इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें