37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, इन जिलों में 10 और 12 मई को लगेगा जॉब कैम्प

कैंपस चयन के अंतर्गत 45 जिले के सुयोग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा. जिनको कंपनी द्वारा वेतन के रूप में सात हजार रुपये के अतिरिक्त टीए और डीए भी दिया जायेगा. इसके लिए आवेदक की न्यूनतम योग्यता 10वीं पास या इससे ऊपर होनी चाहिए.

बिहार के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर है. भोजपुर और पूर्णिया जिले के नियोजनालय कार्यालयों में क्रमश: 10 व 12 मई को जॉब कैम्प का आयोजन किया जाएगा. इस कैंप में 10 वीं पास से लेकर स्नातक पास छात्रों के लिए भी रोजगार के अवसर मौजूद होंगे.

आरा में 10 को लगेगा जॉब कैंप

भोजपुर जिला के नियोजनालय कार्यालय आरा में 10 मई को जॉब कैंप का आयोजन किया जायेगा, जिसमें 35 पदों के लिए 10वीं पास व उससे ऊपर योग्यताधारी युवकों का चयन किया जायेगा. जिला नियोजनालय पदाधिकारी ने बताया कि इस जॉब कैंप में निजी क्षेत्र की कंपनी शिव शक्ति एग्रीटेक लि. पटना द्वारा कैंपस सलेक्शन को लेकर जॉब कैंप आयोजित किया गया है.

कैंपस चयन के अंतर्गत 45 जिले के सुयोग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा. जिनको कंपनी द्वारा वेतन के रूप में सात हजार रुपये के अतिरिक्त टीए और डीए भी दिया जायेगा. इसके लिए आवेदक की न्यूनतम योग्यता 10वीं पास या इससे ऊपर होनी चाहिए. इसके लिए अधिकतम उम्र 34 वर्ष तथा न्यूनतम उम्र 20 वर्ष निर्धारित किया गया है. चयन की प्रक्रिया जिला नियोजनालय कार्यालय सदर प्रखंड कैंपस आरा में पूर्वाह्न 11 बजे से शुरू होगी व शाम तीन बजे तक चलेगी. इसमें सिर्फ पुरुष आवेदकों का चयन किया जायेगा.

Also Read: BPSC Teacher Recruitment: बिहार में कंप्यूटर साइंस के 8395 शिक्षकों की होगी नियुक्ति
पूर्णिया में 12 मई को लगेगा जॉब कैंप

जिला नियोजनालय पूर्णिया की ओर से 12 मई को संयुक्त श्रम भवन, आइटीआइ कैंपस वियाडा, मरंगा में जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. जॉब कैंप में नियोजक निजी क्षेत्र के हैं. नियोजन के लिए योग्यता निर्धारित है. जॉब कैंप के माध्यम से 30 योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा. शैक्षणिक योग्यता 12 वीं पास एवं इससे ऊपर के योग्यताधारी भी इस जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं. वेतन प्रतिमाह 12 हजार निर्धारित की गयी है. नियोजन के शर्तों के लिए कोसी किया ओटो मोबाइल पूर्णिया की जबाबदेही होगी. नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में काम करेगी. जिला नियोजन पदाधिकारी राजेश कुमार ने योग्य बेरोजगार युवक एवं युवतियों से अपील किया है कि निर्धारित स्थल एवं तिथि को जॉब कैंप में भाग लेकर लाभ उठाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें