31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Excise Policy Case: दो आरोपियों को मिली जमानत, आम आदमी पार्टी ने बीजेपी से की माफी की मांग

आतिशी ने दावा किया- कल राउज एवेन्यू कोर्ट ने राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा को जमानत दे दी थी. कोर्ट के आदेश में कहा गया है कि ईडी द्वारा रिश्वत के लिए नकदी का लेन-देन दिखाने वाला कोई सबूत पेश नहीं किया गया है. आदेश में कहा गया है कि ED ने गवाहों के कुछ अस्पष्ट बयान संलग्न किए हैं.

Excise Policy Case: आम आदमी पार्टी ने एक्साइज पॉलिसी मामले में कोर्ट के दो आरोपियों को जमानत दिए जाने के बाद कहा कि इस मामले में पार्टी पर झूठे आरोप लगाने के लिए भाजपा माफी मांगे. आप की सीनियर नेता और कैबिनेट मंत्री आतिशी ने प्रेसवार्ता में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दो आरोप लगाए हैं कि शराब कारोबारियों से 100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली गई और इस पैसे का इस्तेमाल गोवा चुनाव में किया गया. वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- अब कोर्ट ने भी कहा है कि रिश्वत लेन-देन या धन शोधन का कोई ठोस सबूत नहीं है. हम शुरू से ही कह रहे हैं कि पूरा आबकारी घोटाला फर्जी है और इसका मकसद केवल आम आदमी पार्टी को बदनाम करना है.

राउज एवेन्यू कोर्ट ने दी जमानत

आतिशी ने दावा किया- कल राउज एवेन्यू कोर्ट ने राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा को जमानत दे दी थी. कोर्ट के आदेश में कहा गया है कि ईडी द्वारा रिश्वत के लिए नकदी का लेन-देन दिखाने वाला कोई सबूत पेश नहीं किया गया है. आदेश में कहा गया है कि ED ने गवाहों के कुछ अस्पष्ट बयान संलग्न किए हैं. उन्होंने कहा कि ईडी ने दावा किया है कि जोशी ने चुनावों के लिए गोवा में 30 करोड़ रुपये पहुंचाना सुनिश्चित किया, लेकिन कोर्ट के आदेश में कहा गया कि इस तथ्य की पुष्टि करने के लिए कोई स्वतंत्र सबूत नहीं है.

आम आदमी पार्टी सबसे ईमानदार पार्टी

आतिशी ने मामले पर बात करते हुए कहा कि- इस आदेश से साबित होता है कि आम आदमी पार्टी सबसे ईमानदार पार्टी है. भाजपा प्रवक्ता चिल्ला रहे थे कि घोटाला हुआ है. लेकिन, क्या अब वे माफी मांगेंगे और स्वीकार करेंगे कि कोई घोटाला नहीं हुआ था?’’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें