36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Modi Surname Issue: सूरत कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया, कहा- सत्य मेरा अस्त्र

राहुल गांधी ने सूरत के सेशंस कोर्ट से जमानत मिलने के बाद फौरन ट्वीट किया. उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा, वह ‘मित्रकाल’ के खिलाफ और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, जिसमें सत्य ही उनका अस्त्र है.

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरनेम मानहानि मामले में सूरत कोर्ट से मिली दो साल की सजा को आज चुनौती दी. सेशंस कोर्ट से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को बड़ी राहत मिली. अदालत ने उन्हें 13 अप्रैल तक के लिए जमानत दे दी. जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गयी है.

मित्रकाल’ के विरुद्ध, लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई : राहुल

राहुल गांधी ने सूरत के सेशंस कोर्ट से जमानत मिलने के बाद फौरन ट्वीट किया. उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा, वह ‘मित्रकाल’ के खिलाफ और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, जिसमें सत्य ही उनका अस्त्र है. उन्होंने ट्वीट किया, ये ‘मित्रकाल’ के विरुद्ध, लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है. इस संघर्ष में, सत्य मेरा अस्त्र है, और सत्य ही मेरा आसरा!

प्रियंका ने भी ट्वीट किया- सूरमा नहीं विचलित होते

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, सूरमा नहीं विचलित होते, क्षण एक नहीं धीरज खोते, विघ्नों को गले लगाते हैं, कांटों में राह बनाते हैं.

Also Read: राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से बड़ी राहत, 13 अप्रैल तक मिली जमानत, 3 मई को अगली सुनवाई

कोर्ट में पेशी से भी राहुल गांधी को मिली राहत

सूरत के सेशंस कोर्ट ने राहुल गांधी को पेशी से भी राहत दे दी है. 13 अप्रैल को जमानत अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें कोर्ट में हाजिर होने की जरूरत नहीं है. राहुल गांधी की याचिका पर अब 3 मई को सुनवाई होगी.

क्या है मामला

दरअसल राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी की थी. जिसके खिलाफ सूरत कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था. 2019 की टिप्पणी से संबंधित मानहानि के मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें