31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओवरब्रिज और राजेंद्र चौक के पास लोगों को जाम से राहत, रातू रोड में बैरिकेडिंग से लोग परेशान

सिरमटोली-मेकन फ्लाइओवर निर्माण के कारण ओवरब्रिज और राजेंद्र चौक के पास प्रतिदिन जाम लग रहा है. इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने नयी व्यवस्था की है. नेपाल हाउस रोड से मेकन तक वन-वे कर दिया गया है. मेन रोड से डोरंडा, हिनू व धुर्वा जाने वाले वाहन नेपाल हाउस रोड व जैप-वन होते हुए मेकन की ओर निकलेंगे.

रांची. सिरमटोली-मेकन फ्लाइओवर निर्माण के कारण ओवरब्रिज और राजेंद्र चौक के पास प्रतिदिन जाम लग रहा है. इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने नयी व्यवस्था की है. नेपाल हाउस रोड से मेकन तक वन-वे कर दिया गया है. मेन रोड से डोरंडा, हिनू व धुर्वा जाने वाले वाहन नेपाल हाउस रोड व जैप-वन होते हुए मेकन की ओर निकलेंगे. मेकन से नेपाल हाउस की ओर वाहनों के जाने पर पाबंदी लगायी गयी है. राजेंद्र चौक पर दो लेयर में स्लाइडिंग बैरियर लगा कर एजी कॉलोनी व कडरू की ओर से आने वाले वाहनों के लिए अलग व उधर से ओवरब्रिज की ओर निकलने के लिए अलग लेन बनाया गया है.

जाम से कुछ हद तक लोगों को मिली राहत

साथ ही निवारणपुर से निकल कर मेन रोड की ओर आनेवाले वाहनों के लिए भी अलग से स्लाइड बैरियर लगाकर एक लेयर बनाया गया है. इस कारण जाम से कुछ हद तक लोगों को राहत मिली है. राजेंद्र चौक, मत्स्य विभाग मुख्यालय (देवेंद्र मांझी चौक से कडरू ब्रिज जाने वाला मार्ग), जैप-वन मुख्यालय व उसके पहले ट्रैफिक पुलिस को तैनात किया गया है. ट्रैफिक पुलिस ने बड़े वाहनों पर रोक लगायी है, जिससे कुछ हद तक लोगों को जाम से मुक्ति मिली है. ट्रैफिक एसपी हासिर बिन जमां ने कहा कि फ्लाइओवर का निर्माण कर रही कंपनी के कर्मी और ट्रैफिक पुलिस जाम हटाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं.

Also Read: रांची : दोपहर 1 बजे से 10 बजे तक बिजली रहेगी गुल, इस नंबर पर दर्ज करा सकते है शिकायत

रातू रोड के लंबे हिस्से में बैरिकेडिंग, लोग परेशान

रातू रोड हनुमान मंदिर से लेकर कब्रिस्तान की अंतिम छोर वाली (सुखदेव नगर थाना) गली तक बैरिकेडिंग होने से लोगों को परेशानी हो रही है़ एलिवेटेड रोड निर्माण के लिए दोनों ओर बैरिकेडिंग की गयी है, जिससे सड़क संकीर्ण हो गयी है. वाहनों के गुजरने के दौरान रोज जाम लग रहा है. रातू रोड में एक महीने से ज्यादा समय से यह स्थिति बनी हुई है. लोगों का कहना है कि पहली बार इतने लंबे क्षेत्र में बैरिकेडिंग होने से सारी समस्या हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें