34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gadar के अशरफ अली का ये रूप देखकर चौंक जाएंगे आप, अनुपम खेर बोले- ये फिल्मों में रिश्तों का…

अनुपम खेर ने दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. ये एक थ्रोबैक वीडियो है, जो किसी प्रोगाम का लग रहा है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, यादों के पुलिंदों से. इसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर जब रिलीज हुई थी, तब बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मच गया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी एक तरफ लोगों को पसन्द आई, तो दूसरी तरफ अशरफ अली के दमदार एक्टिंग ने सबका ध्यान खींचा. अशरफ का रोल अमरीश पुरी ने निभाया था. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अमरीश पुरी का हंसता चेहरा देखकर यूजर्स इसपर रिएक्ट कर रहे है.

अमरीश पुरी का थ्रोबैक वीडियो

दरअसल, अनुपम खेर ने दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. ये एक थ्रोबैक वीडियो है, जो किसी प्रोगाम का लग रहा है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, यादों के पुलिंदों से: बहुत साल पहले एक स्टेज शो में ये गाना गया था!! गंजे लोगों का मज़ाक़ उड़ाया था. अमरीश जी की मुस्कुराहट में कितना भोलापन था!!! ये फ़िल्मों में रिश्तों का गोल्डन पीरियड था! रिश्ते आसानी से बन जाते थे. और ज़िंदगी भर के लिए चलते थे!!

यूजर्स के कमेंट

वीडियो में अनुपम खेर और अमरीश पुरी को देखकर यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ट्रू अनुपम सर…पहले के रिश्ते और आज के रिश्तों में बहुत फर्क है. एक अन्य यूजर ने लिखा, सच में गोल्डन पीरियड था. एक यूजर ने लिखा, अमरीश पुरी सर सच में हीरा थे. एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखकर अमरीश पुरी जी की याद आ रही है..! लेजेंड मेन. हर डायलॉग अभी दिमाग में आ रहा है, जो वो कहते थे.

Also Read: Karan Arjun में करण का किरदार इस एक्टर को हुआ था ऑफर, इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट!
गदर 2 में अमरीश पुरी की जगह लेगा ये एक्टर

मनीष वाधवा, अमरीश पुरी के किरदार अशरफ अली को रिप्लेस करेंगे. दैनिक भास्कर से खास बातचीत में मनीष वाधवा ने बताया कि, वो फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी अफसर का रोल वो प्ले करेंगे. दूसरे पार्ट में जनरल विभाजन से 24 साल बाद का है. यहां कोई प्रॉस्थेटिक का इस्तेमाल नहीं किया है. उनकी मूंछें हैं और दो से तीन अलग लुक हैं. अमरीश पुरी अब इस दुनिया में नहीं हैं तो पार्ट 2 में उनका किरदार भी नहीं है.

Also Read: Madhuri Dixit: जब इस एक्टर के पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ पड़ी थीं माधुरी दीक्षित, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें