33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुब्रत-सुकन्या : मनीष की गिरफ्तारी के बाद बदला रुख? दिल्ली ईडी कार्यालय नहीं पहुंची सुकन्या मंडल

करोड़ों के लेनदेन को लेकर बुधवार को अनुब्रत की पुत्री सुकन्या मंडल को ईडी ने नोटिस भेज बुधवार को दिल्ली बुलाया था. ईडी पिता-पुत्री को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की बात कही थी. लेकिन सुकन्या ने आज नोटिस के बाद भी दिल्ली ईडी कार्यालय नहीं पहुंची. सुकन्या ने हाजिरी से परहेज किया.

मुकेश तिवारी, बीरभूम. गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल को ईडी विमान से दिल्ली ले गई थी. करोड़ों के लेनदेन को लेकर बुधवार को अनुब्रत की पुत्री सुकन्या मंडल को ईडी ने नोटिस भेज बुधवार को दिल्ली बुलाया था. ईडी पिता-पुत्री को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की बात कही थी. लेकिन सुकन्या ने आज नोटिस के बाद भी दिल्ली ईडी कार्यालय नहीं पहुंची. सुकन्या ने हाजिरी से परहेज किया.

दिल्ली नहीं जा रही हैं सुकन्या मंडल

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा कि वह दिल्ली नहीं जा रही हैं. अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद सुकन्या को केंद्रीय जांच खुफिया एजेंसी द्वारा पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया था. सूत्रों के मुताबिक, उस समय की इतनी बड़ी संपत्ति के बारे में पूछे जाने पर वह जवाब देने से बचती रही. सुकन्या ने कहा था कि इस सब की विस्तृत जानकारी उनके पिता और सीए के पास है. इसलिए जांचकर्ता तीनों लोगों से आमने सामने पूछताछ करना चाहते हैं.

गौ तस्करी का पैसा किसी दूसरे रसूखदार के पास चला गया !

ईडी के जांचकर्ताओं को लगता है कि गौ तस्करी का पैसा किसी दूसरे रसूखदार के पास चला गया, वो उसका भी नाम लेना चाहते हैं. लेकिन इस दिन अपने वकील सुकन्या मंडल के माध्यम से कहा कि वह पेशी के लिए दिल्ली नहीं जा रही हैं. उन्हें कुछ जरूरी काम है जिसे वह टाल नहीं सकती. इसलिए उन्होंने आज दिल्ली की अपनी यात्रा स्थगित कर दी है. संयोग से ईडी के अधिकारी गौ की तस्करी के बारे में सारी जानकारी हासिल करना चाहते हैं. एक शब्द में वे कई छिपे हुए रहस्यों को उजागर करना चाहते हैं.

Also Read: अनुब्रत मंडल और उनकी बेटी सुकन्या को आमने-सामने बिठाकर 15 मार्च को होगी पूछताछ, इडी ने भेजा समन

मनीष कोठारी सहित कई लोगों को किया गया था तलब

सुकन्या की तरह अनुब्रत मंडल के सीए मनीष कोठारी सहित कई लोगों को तलब किया गया था. इस बीच, गुप्तचरों ने कल मनीष कोठारी को गिरफ्तार कर लिया. ईडी सूत्रों के अनुसार तीनों लोगों से आमने-सामने पूछताछ करने की बात कही गई थी. हालांकि, इस दिन सुकन्या की उपस्थिति से बचने पर सवाल उठने लगा है. सुकन्या को डर है कि कहीं उन्हें भी गिरफ्तार न कर लिया जाए. सुकन्या कहां है यह अभी पता नहीं चल पाया है. सुकन्या ने आखिरी समय में ऐसा फैसला क्यों लिया ? तो क्या सुकन्या कुछ छिपाने की कोशिश कर रही हैं? सुकन्या की स्थिति ने अटकलों को बदल दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें