28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में होली पर खून खराबा: कई जिलों में हिंसक झड़प, पथराव व गोलीबारी में गई कई जानें, दर्जनों जख्मी

बिहार में होली पर हुड़दंग की घटना कई जिलों में घटी है. हिंसक झड़प में कई लोगों की जानें भी अलग-अलग घटनाओं में घटी है. बेतिया में पथराव के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. जबकि अन्य जिलों में भी ऐसी घटनाएं घटी है.

Bihar Crime News: बिहार के कई जिलों में हिंसक झड़प की घटना घटी है. होली 2023 के दिन कई जगहों पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और पथराव हुए हैं. इन घटनाओं में कई लोग जख्मी हुए हैं जबकि मौत भी हुई है. भागलपुर, बेतिया व मुंगेर में एक-एक लोगों की मौत हो गयी. बेतिया में दो पक्षों के बीच झड़प में जमकर पथराव किया गया. वहीं गोपालगंज में दो पक्षों के बीच हुई झड़प में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए.

गोपालगंज में हिंसक झड़प

गोपालगंज में होली के दिन जमकर बवाल मचा. दो पक्षों के बीच हुई इस झड़प में जमकर पत्थरबाजी हुई. सिधवलिया के बुचेया गांव की ये घटना है जहां दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुआ और देखते ही देखते ये हिंसक रूप ले लिया. इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले में करीब 10 लोगों के हिरासत में लिया. घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.

बेतिया में हिंसक झड़प

इधर, पश्चिमी चंपारण के बेतिया में दो पक्षों के बीच झड़प ने हिंसक रूप ले लिया. दोनों तरफ से जमकर पथराव हुए जिसमें करीब दर्जन भर लोगों के जख्मी होने की बात सामने आ रही है. वहीं इस हमले में एक व्यक्ति की मौत की खबर भी आई है. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर के शेखटोली गांव की है. बताया जा रहा है कि होली के दिन हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और दो पक्ष आमने-सामने हो गए. पूरा गांव पुलिस छावनी में बदल गया है.

Also Read: Bihar: मुंगेर के जमालपुर में हिंसक झड़प, 1 व्यक्ति की मौत, 3 लोगों की हालत गंभीर, हिरासत में लिए गए 7 आरोपित
छपरा में हिंसक झड़प

वहीं होली के दिन छपरा के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डटरा पुरसौली गांव में डीजे पर गाना बजाने के विवाद में जमकर हिंसा हुई. इस दौरान दर्जन भर से अधिक लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. कोई इसे जातीय रंग दे रहा है तो कोई चुनावी रंजिश की आग. हालाकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घायलों का इलाज अस्पताल में कराया गया.

मुंगेर व भागलपुर में दो मौत

मुंगेर के जमालपुर में भी होली के दौरान दो पक्षों के बीच झड़प की घटना घटी है. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत इस झड़प में हो गयी. जबकि भागलपुर के नवगछिया में दो पक्षों के बीच मारपीट में एक छात्र की मौत गोली लगने से हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें