36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : गुमला में बाइक का नियंत्रण खोने से बड़ा सड़क हादसा! एक की मौत, दो अन्य घायल, इलाज जारी

इस घटना में घायल दो अन्य लोगों को सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया गया है. मीडिया सूत्रों की मानें तो मृतकमनोज मुंडा अपने दो साथियों के साथ एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर गुमला आ रहे थे तभी सिलम घाटी के समीप पुल पर गाड़ी अनियंत्रित होकर गिर गयी

Jharkhand : देशभर के लोग होली के रंग में डूबे हुए है. लेकिन इसी बीच गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र से दुखद घटना सामने आ रही है. रायडीह थाना क्षेत्र के सिलम घाटी पुल के समीप सड़क दुर्घटना की खबर है. बता दें कि इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी और दो अन्य लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि घायल युवक का नाम मनोज मुंडा है. बीस वर्षीय युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

घायल लोगों को सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया गया

वहीं इस घटना में घायल दो अन्य लोगों को सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया गया है. मीडिया सूत्रों की मानें तो मृतकमनोज मुंडा अपने दो साथियों के साथ एक ही मोटर साइकिल पर सवार होकर गुमला आ रहे थे तभी सिलम घाटी के समीप पुल पर गाड़ी अनियंत्रित होकर गिर गयी और यह हादसा हुआ. मौके पर ही मनोज मुंडा की मौत हो गयी वहीं, अन्य दो लोग घायल हो गए. दो अन्य लोग पुल के नीचे गिरे व बेहोश हो गये.

Also Read: Anubrata Mondal: आर्थिक लेन देन को लेकर ईडी की पुछताछ शुरू, अनुब्रत का हुआ हेल्थ चेकअप, जानें अपडेट

शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया गया

घटना की जानकारी रायडीह पुलिस को दी गयी. इसके बाद सूचना मिलते ही रायडीह थाना प्रभारी अमित कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले किया. साथ घायल अन्य दो लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार घायल दोनों लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. बता दें कि अभी तक घायलों की पहचान नहीं की जा सकी है.

Also Read: PHOTO : डीसी ने बजाया झाल तो DDC ने ठोका ताल, एसपी ने गाया गाना, पलामू में जमकर उड़े रंग गुलाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें