29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तुनिषा शर्मा की मां की तबीयत बिगड़ी, दूसरी बार कराया गया अस्पताल में भर्ती

तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने कहा, "मेरी बहन अभी भी पूछती है कि 'क्या तुनिषा सेट से घर आ गई है? क्या पैकअप हो गया है?'. वह ठीक नहीं है. दो बार हाई स्ट्रेस के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहली बार डॉक्टरों ने उसे एक दिन बाद घर जाने दिया.

तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार एक्टर शीजान खान को वसई सत्र अदालत ने जमानत दे दी. तुनिषा की आत्महत्या से करीब दो सप्ताह पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद तुनिषा की मां की शिकायत के बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार तुनिषा की मां वनिता शर्मा का बेटी के निधन के बाद से लगातार स्वास्थ्य बहुत खराब चल रहा है.

घर वापस आते ही तबीयत बिगड़ गई

ईटाइम्स से बात करते हुए तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने कहा, “मेरी बहन अभी भी पूछती है कि ‘क्या तुनिषा सेट से घर आ गई है? क्या पैकअप हो गया है?’. वह ठीक नहीं है. दो बार हाई स्ट्रेस के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहली बार डॉक्टरों ने उसे एक दिन बाद घर जाने दिया. लेकिन घर वापस आने पर उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे फिर से भर्ती करना पड़ा. कल भी उसे ड्रिप लगाई गई थी. उसे हर रात नींद की दो गोलियां खानी पड़ती हैं. हम उसकी हेल्थ को लेकर बहुत डरे हुए हैं.”

हम उसे फोन और टीवी से दूर रखते हैं

वनिता शर्मा अपने गृहनगर चंडीगढ़ वापस चली गई हैं. उन्होंने कहा, “हम उसे फोन और टीवी से दूर रखते हैं. हम नहीं चाहते थे कि ‘शीजान की जमानत’ की खबर उस तक पहुंचे. लेकिन उसे पता चल ही गया. इसने उसे और भी परेशान कर दिया. हम उसे मुंबई में रहने से भी बचाते हैं क्योंकि तुनिषा के साथ उसकी सारी पुरानी यादें वापस आने लगती हैं और फिर यह उसके लिए कठिन हो जाता है. अभी वह हमारे साथ रह रही हैं. इस अवस्था में आसपास के लोगों के साथ रहना बेहतर है.

Also Read: पाकिस्तानी पॉप स्टार ने ठुकरा दी थी राज कपूर की फिल्म हिना, इनकी वजह से मिला जेबा बख्तियार को मौका
जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा, हम ऐसे ही लड़ेंगे

पवन शर्मा ने शीजान खान की जमानत पर ईटाइम्स से बातचीत में कहा था, “यह एक कानूनी प्रक्रिया है और हम इसके (जमानत) आखिरकार होने की उम्मीद कर रहे थे. हालांकि यह हमें नहीं डिगा सकता. हम तब तक पीछे नहीं हटेंगे जब तक कि शीजान को सजा नहीं मिल जाती और हम तब तक लड़ेंगे जब तक कि तुनिषा को न्याय नहीं मिल जाता. जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा, हम ऐसे ही लड़ेंगे. हमारा केस मजबूत है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें