37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News- जमशेदपुर पुलिस की चेतावनी, भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर होगी कार्रवाई

एसएसपी प्रभात कुमार ने आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों की सूचना वाट्एसप नंबर 7091091825, 9508280796 या फिर 100-112 पर कॉल कर सूचित करने को कहा. एसएसपी प्रभात कुमार ने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ होली और शब ए बारात को लेकर बैठक की

होली और शब ए बारात पर सोशल मीडिया पर तथ्यहीन, झूठे, आपत्तिजनक व भड़काउ मैसेज या वीडियो पोस्ट करने और ऐसे मैसेज को शेयर करने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी. एसएसपी प्रभात कुमार ने लोगों से अपील की है कि पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर रख रही है. ऐसे मैसेज पर ग्रुप एडमिन पर भी कार्रवाई की जायेगी.

उन्होंने आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों की सूचना वाट्एसप नंबर 7091091825, 9508280796 या फिर 100-112 पर कॉल कर सूचित करने को कहा. एसएसपी प्रभात कुमार ने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ होली और शब ए बारात को लेकर बैठक की. उन्होंने क्षेत्र के धार्मिक स्थलों पर निगरानी रखने के अलावा होली के दिन नशा में ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया. कहा कि लोग होली और शब ए बारात को शांतिपूर्ण तरीके से मनाये.

होली व शब-ए-बरात को लेकर निकला फ्लैग मार्च

होली और शब ए बरात पर विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए जमशेदपुर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. प्रशासन ने शहरवासियों से दोनों पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की है. सोमवार की दोपहर करीब एक बजे गोलमुरी थाने से फ्लैग मार्च निकाला गया.

Undefined
Jharkhand news- जमशेदपुर पुलिस की चेतावनी, भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर होगी कार्रवाई 2

इस दौरान सभी क्षेत्र के डीएसपी,थाना प्रभारी, क्यूआरटी और भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रहे. टेल्को, बिरसानगर, सिदगोड़ा, सीतारामडेरा, भालुबासा, मानगो, डिमना रोड, आजादनगर, साकची, बिष्टुपुर, धातकीडीह और जुगसलाई जैसे क्षेत्रों में मार्च हुआ. सभी संवेदनशील क्षेत्रों को इसके दायरे में रखा गया था. पुलिस ने शहरवासियों से अपील की कि पर्व के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर तत्काल सूचना दें. पुलिस 24 घंटे अलर्ट रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें