28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Republic Day 2023: बोकारो में मेडिकल कॉलेज को लेकर गणतंत्र दिवस पर क्या बोले शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो

गणतंत्र दिवस पर बोकारो में झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि शिक्षा के बिना विकास संभव नहीं है. बोकारो के लोगों की मांग है कि बोकारो में एक मेडिकल कॉलेज हो. इस मांग को वे मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे. जल्द ही बोकारो में मेडिकल कॉलेज खुलेगा.

बोकारो, मुकेश झा. 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने बोकारो के सेक्टर-12 स्थित पुलिस लाइन मैदान में झंडोत्तोलन किया. इस दौरान उन्होंने परेड का निरीक्षण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली. उन्होंने बोकारो के लोगों को आश्वस्त किया कि आपकी मांग जल्द पूरी होगी. बोकारो में जल्द एक मेडिकल कॉलेज खुलेगा. वे मुख्यमंत्री के समक्ष ये बात रखेंगे.

शिक्षा मंत्री ने परेड का निरीक्षण कर ली मार्च पास्ट की सलामी

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने राजधानी रांची के मोरहाबादी व सीएम हेमंत सोरेन ने उपराजधानी दुमका ने तिरंगा फहराया. झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने बोकारो में झंडोत्तोलन से पूर्व पुलिस लाइन मैदान में शहीद वेदी पर माल्यार्पण किया. उसके बाद परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली. झंडोत्तोलन के बाद 13 प्लाटून ने परेड करते हुए श्री महतो को सलामी दी. इस दौरान 15 विभागों की झांकियां भी प्रस्तुत की गयीं.

Also Read: Republic Day 2023: पुरानी पेंशन योजना ‍‍‍‍‍व गुरुजी स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना पर क्या बोले CM हेमंत सोरेन

बोकारो में जल्द खुलेगा मेडिकल कॉलेज

झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि शिक्षा के बिना विकास संभव नहीं है. बोकारो के लोगों की मांग है कि बोकारो में एक मेडिकल कॉलेज हो. बोकारो के लोगों की इस मांग को वे मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे. जल्द ही बोकारो में मेडिकल कॉलेज खुलेगा. बोकारो जिले के लोगों को वे इस बाबत आश्वस्त कर रहे हैं.

Also Read: Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर राज्यपाल रमेश बैस ने किसानों, मजदूरों व महिलाओं को लेकर कहीं ये बातें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें