30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के इन इलाकों में आज लगा है भारी जाम, घर से निकलने से पहले पढ़ें यह जरूरी खबर

हर दिन इस सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न होती है. वहीं मंगलवार को कोकर से लालपुर जाने वाले शिव मंदिर चौक पर शाम को लंबे समय तक जाम लगा रहा.

राजधानी रांची में विभिन्न चौक चौराहों पर जाम की वजह से भारी राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों और सड़क पर कल भी जाम की स्थिति रही. इस कारण कई स्थानों पर जाम में फंसे लोगों को पांच मिनट की दूरी तय करने में 30 मिनट से भी अधिक समय लगा. गाड़ियों सड़कों पर चलने के बजाय रेंगती नजर आयी. रातू रोड और रातू चौराहा में सड़क पर निर्माण कार्य की वजह से वाहनों के चलने की जगह कम हो गयी है. जिस वजह से आये दिन ये समस्या देखने को मिलते रहती है. आज भी इस जगह पर जाम की स्थिति बनी हुई है.

इसके अलावा न्यूक्लियस मॉल से अपर बाजार की तरफ जाने वाले रास्ते में रास्ते में जाम लगी हुई है. साथ ही साथ कांटा टोली से कोकर की ओर जाने वाले रास्ते में भी कुछ दूर तक ट्रैफिक जाम है. आपको बता दें कि कांटा टोली में फ्लाईओवर बनने की वजह से ये समस्या आये दिन देखने को मिलते रहती है. हालांकि प्रशासन ने जाम को कंट्रोल में करने के लिए रूट में परिवर्तन जरूर किया है. लेकिन भी जगह छोटी होने के कारण ये समस्या आ ही जाती है. स्टेशन या ओवर ब्रिज से आने वाले ऑटो को तो भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. तो वहीं दो पहिया, तीन पहिया और चार पहिया वाहन रेंग कर अपनी मंजिल की ओर बढ़ रहे हैं. हर दिन इस सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न होती है. आपको बता दें कि मंगलवार को भी कोकर से लालपुर जाने वाले शिव मंदिर चौक पर शाम को लंबे समय तक जाम लगा रहा. शिव मंदिर से रिम्स जाने वाली सड़क पर अचानक वाहनों का बोझ बढ़ गया.

रिम्स से शिव मंदिर चौक होते हुए लालपुर और वहां से कोकर बाजार और कोकर चौक जाने वाले वाहनों की संख्या बढ़ गयी थी. शिव मंदिर से रिम्स जानेवाली सड़क की चौड़ाई कम होने से वाहनों के आवागमन में परेशानी होनी लगी. इस कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हुई.

इस वजह से कोकर से लालपुर की दूरी तय करने में जो पांच मिनट का समय लगता था, उसकी जगह वाहन चालकों को 30 मिनट से अधिक समय लगा. इसी तरह कांटाटोली में भी निर्माण कार्य और सड़क के किनारे ऑटो लगे होने की वजह से बीच- बीच में जाम की स्थिति उत्पन्न होती रही. डोरंडा राजेंद्र चौक से आगे भी निर्माण कार्य की वजह से वाहनों के आवागमन के लिए मार्ग की समुचित व्यवस्था नहीं होने से जाम लगता रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें