29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM Modi Roadshow: पीएम मोदी आज दिल्ली में करेंगे रोड शो, ये सड़कें रहेंगी बंद, जानें ट्रैफिक एडवाइजरी

भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिल्ली में आज एक रोड शो करने वाली है. इस रोड शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेने वाले हैं. भाजपा द्वारा आयोजित इस रोड शो में कार्यकर्ताओं और लोगों की भीड़ बहुत ही ज्यादा होने की उम्मीद है. भीड़ को ध्यान में रखते हुए यातायात पुलिस ने आज एक एडवाइजरी भी जारी की है.

PM Modi Roadshow: भाजपा द्वारा आज दिल्ली में रोड शो का आयोजन किया गया है. यह रोड शो दोपहर के 3 बजे से लेकर शाम के करीबन 5 बजे तक चलेगी. इस रोड शो का आयोजन संसद मार्ग के पास से किया जाने वाला है. बता दें भाजपा द्वारा आयोजित इस रोड शो में नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेने वाले हैं और वजह से रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता की बड़ी भीड़ भी देखने को मिल सकती है. इसी भीड़ को ध्यान में रखते हुए यातायात पुलिस ने संसद मार्ग के आसपास के कुछ चुनिंदा सड़कों के लिए दोपहर 2:30 बजे से यातायात पर भी रोक लगा दी. कई सड़कें जहां पूरी तरह से बंद कर दी गयी हैं वहीं कई सड़कों को डायवर्ट भी किया गया है. यातायात पुलिस ने ट्रैफिक से बचने के लिए लोगों को इन वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह भी दी है.

Also Read: Ajit Pawar: हादसे में बाल-बाल बचे अजित पवार, चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट
इन सड़कों पर दिखेगा रोड शो का असर

भाजपा द्वारा आयोजित इस रोड शो का असर बाबा खड्ग सिंह रोड, कनाट प्लेस आउटर सर्कल, पार्क स्ट्रीट, शंकर रोड, मिंटो रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुईयां रोड, रायसिना रोड, टालस्टाय रोड, जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड, डीबीजी रोड, चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग, रंजीत सिंह फ्लाइओवर, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग पर देखा जा सकेगा.

यातायात के दौरान इन सड़कों को किया गया डायवर्ट

भाजपा द्वारा आयोजित इस रोड शो के दौरान कई सड़कों को डायवर्ट भी किया गया है. डायवर्ट किये गए सड़कों की सूची में गुरुद्वारा रकाबगंज, गोल डाकखाना, रेल भवन, विंडसर प्लेस, संसद मार्ग जंक्शन जंतर-मंदर रोड जंक्शन टालस्टाय रोड-केजी मार्ग, जनपथ और रायसिना रोड रोड शामिल हैं. यातायात पुलिस ने रोड शो के मद्देनजर वाहन चालकों के लिए भी एडवाइजरी जारी किया है. वाहन चालकों को सलाह देते हुए उनसे कहा गया है कि- रोड शो आयोजित किये गए सड़कों से दूर रहे इसके साथ ही रेलवे स्टेशन, बस अड्डे और एयरपोर्ट जाने वाले समय से घर से निकल जाएं. केवल यही नहीं किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की जानकारी पुलिस को तुरंत दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें