28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से आउट हुए अब्दु रोजिक! इस वजह से छोड़ना पड़ा शो

बिग बॉस अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. जहां इन-दिनों फैंमिली वीक चल रहा है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट के घरवाले आए हैं. इसी बीच अब अब्दु रोजिक एक बार फिर बिग बॉस के घर को अलविदा कहेंगे. इस बार वह हमेशा के लिए आउट हो जाएंगे.

बिग बॉस के घर में हर दिन कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते है. इस शो में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता. इन-दिनों बिग बॉस के घर में फैमिली वीक चल रहा है. जिसमें अर्चना गौतम के भाई, साजिद खान की बहन के अलावा प्रियंका के भाई और शिव ठाकरे की मां आई है. सभी घर में अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. अब शो को देखने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो अपने वन-लाइनर्स और मिलनसार स्वभाव से काफी लोकप्रिय हुए तजाकिस्तान मूल के गायक अब्दु रोजिक, जिन्हें छोटा भाईजान के नाम से भी जाना जाता है, वह एक बार फिर घर को अलविदा कह सकते हैं.

शो से आउट होंगे अब्दु

द खबरी ने एक पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है, अब्दु रोजिक 12 जनवरी को घर छोड़ देंगे. ट्वीट में लिखा था, “एक्सक्लूसिव #AbduRozik 12 जनवरी को #BiggBoss16 का घर छोड़ने के लिए तैयार है…वह अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से शो को अलविदा कहेंगे. इस बार वह हमेशा के लिए बेघर हो जाएंगे”. फैमिली वीक में ही एक फेमस कंटेंट क्रिएटर गर के अंदर जाएंगे और अब्दु को साथ में लेकर आएंगे.


ये कंटेस्टेंट घर में होगा दाखिल

दरअसल द खबरी के एक और ट्वीट की मानें तो “#JustSul फेमस इंडियन कंटेंट क्रिएटर और कॉमेडियन #AbduRozik के फैमिली मेंबर के तौर पर अंदर जाएंगे ताकि उन्हें इस फैमिली वीक के दौरान घर से बाहर निकाल सकें. #AbduRozik वापस एंट्री नहीं करेंगे.” फैंस इस खबर को देखकर काफी हताश हैं. उनका कहना है कि अब्दु के बिना शो में मजा नहीं आएगा…उनको रहना चाहिए”. दूसरे यूजर ने लिखा, ”अब्दु शो के बाद काम कर लेना..अभी गेम खेल लो ये तुम्हारे लिए काफी बेहतर है”.


Also Read: कभी रोड पर गाना गाकर पैसे कमाते थे अब्दु रोजिक, आज है करोड़ों के मालिक, जानिये उनका नेटवर्थ
अब्दु के बारे में

बता दें कि अब्दु रोजिक ने बहुत कम समय में अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब्दु विभिन्न भाषाओं में गा सकते हैं. उन्होंने शो में जाहन्वी कपूर से माधुरी दीक्षित तक सबके लिए रोमांटिक गाना गाया है. अब्दु का जन्म 23 सितंबर 2003 को हुआ था, उनका असली नाम सावरिकुल मुहम्मदरोजिकी है. अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर कहे जाते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 2 करोड़ रुपये के आस-पास है. वो तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और रैपर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें