37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BREAKING NEWS : बिहार में लॉकडाउन 30 सितंबर तक बढ़ाया गया

BREAKING NEWS : आज सुबह सात बजे से दिल्ली में 169 दिन के बाद मेट्रो सेवा शुरू गयी है. है. इसके लिए गाइडलाइन जारी किये गये है और सारी तैयारी कर ली गयी है. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर आयोजित सम्मेलन में राज्यपालों को संबोधित करेंगे. सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती से आज फिर एनसीबी पूछताछ कर सकती है. वहीं बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है आज जदयू की डिजिटल रैली है जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे, वहीं कांग्रेस वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बिहार में सम्मेलन की शुरुआत करेगी. आज लोजपा की बैठक है. आईपीएल 2020 का शिड्‌यूल आने के बाद सभी टीम की तैयारी तेज हो गयी है. इसके साथ ही देश-विदेश की तमाम ब्रेकिंग खबरों से अपडेट रहने के लिए पढ़ते रहे प्रभात खबर का यह लाइव ब्लॉग-

लाइव अपडेट

बिहार में लॉकडाउन 30 सितंबर तक बढ़ाया गया

बिहार में 30 सितंबर तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस संबंध में आज गृह मंत्रालय ने गाइडलाइन जारी किया. छह सितंबर को लॉकडाउन की अवधि समाप्त हो गयी थी.

भारत में कोरोना से रिकवरी रेट 77.31 प्रतिशत

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना से जंग जीतने वालों का दर 77.31 प्रतिशत हो गया है. पिछले 24 घंटे में 69,564 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं और अबतक कुल 32.5 लाख लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

मुंबई में भूकंप, 102 किलोमीटर दूर था केंद्र

मुंबई में आज सुबह आठ बजे 3.5 तीव्रता का भूकंप आया. भूकंप का केंद्र मुंबई से 102 किलोमीटर दूर था. यह जानकारी नेशनल सेंट्रल फॉर सिस्मोलॉजी ने दी.

रविवार को देश में आये कोरोना के 94 हजार केस

देश में कोरोना के आंकड़े डराने वाली स्थिति में पहुंच गये हैं. सोमवार को देश में कोरोना के 94 हजार केस सामने आये हैं. सितंबर महीने की शुरुआत से ही कोरोना ने भयावह रूप ले लिया है और अब तो प्रतिदिन केस एक लाख के करीब पहुंचते जा रहे हैं.

दिल्ली में मेट्रो सेवा शुरू

आज सुबह सात बजे से दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने दिल्ली मेट्रो सेवा को बहाल कर दिया है. रेलो और रैपिड मेट्रो लाइन पर सबसे पहले सेवा शुरू हुई. मेट्रो सेवा शुरू होने से लोगों ने राहत की सांस ली है.

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें