30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand Breaking News LIVE: पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर नॉर्मल, CA सुमन का बढ़ा मानसिक तनाव

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट

पूजा सिंघल का स्वास्थ्य जांच, BP नॉर्मल

रांची : मनी लाउंड्रिंग मामले में गिरफ्तार IAS पूजा सिंघल और CA सुमन कुमार की मेडिकल जांच हुई. शुक्रवार रात को सदर अस्पताल की मेडिकल टीम दोबारा जांच के लिए ED ऑफिस पहुंची. इस दौरान दोनों के स्वास्थ्य परीक्षण में कोई गड़बड़ी सामने नहीं आयी. पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर नॉर्मल पाया गया, वहीं CA सुमन कुमार मानसिक तनाव में दिखें.

शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे कार सवार दुर्घटनाग्रस्त

Jharkhand Breaking News Live: पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर नॉर्मल, Ca सुमन का बढ़ा मानसिक तनाव
Jharkhand breaking news live: पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर नॉर्मल, ca सुमन का बढ़ा मानसिक तनाव 1

बरकट्ठा (रेयाज खान) : हजारीबाग जिला अंतर्गत बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के मासिपीड़ी गांव में सड़क दुर्घटना में दो की मौत को गयी, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक में CRPF का एक जवान भी शामिल है. घटना के संबंध में बताया गया कि गिरीडीह के खोरी महुआ गांव से शादी समारोह से लौट रही स्वीफ्ट डिजायर (JH 10BX 1987) अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई. हादसे में बरकट्ठा निवासी सीआरपीएफ के जवान अरुण कुमार (28 वर्ष) पिता संजय प्रसाद तथा व्यवसाय छोटी कुमार (27 वर्ष) पिता स्व रूपलाल महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकी राजेश कुमार एवं सुजीत कुमार दोनों पिता अरबिंद कुमार, रामप्रवेश कुमार पिता बासुदेव प्रसाद, निर्मल कुमार पिता डुगीलाल महतो एवं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जिसमें राजेश कुमार की हालत नाजुक बनी हुई है.

मां छिन्नमस्तिके के दरबार में पहुंचे फिल्म अभिनता मनोज वाजपेयी

Jharkhand Breaking News Live: पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर नॉर्मल, Ca सुमन का बढ़ा मानसिक तनाव
Jharkhand breaking news live: पूजा सिंघल का ब्लड प्रेशर नॉर्मल, ca सुमन का बढ़ा मानसिक तनाव 2

रजरप्पा (सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार) : फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी शुक्रवार को रजरप्पा मंदिर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मां छिन्नमस्तिके देवी की विधिवत पूजा-अर्चना की और मत्था टेका. साथ ही उन्होंने नारियल बलि देकर रक्षा सूत्र बंधवाया. मनोज वाजपेयी पिछले कई दिनों से रामगढ़ और हजारीबाग क्षेत्र में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. पूजा-अर्चना के पश्चात श्री वाजपेयी रजरप्पा के दामोदर-भैरवी व यहां के मनोरम वादियों का अवलोकन किया. उन्होंने कहा कि रजरप्पा मंदिर की प्रसिद्धि काफी सुनी थी. मुझे यहां मां छिन्नमस्तिके की पूजा करने की तमन्ना थी. रजरप्पा आकर काफी अच्छा लगा. मौके पर सुमन रंजन सिन्हा, अजीत कुमार, दीपक उरांव, प्रीत कुमार, सूरज नायक सहित कई मौजूद थे.

गुमला के नेतरहाट मुड़ी माटी घाटी में सड़क दुर्घटना, दो की मौत

गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर प्रखंड के नेतरहाट मुड़ी माटी घाटी में मारुति और बोलेरो के बीच सीधी भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, महिला सहित तीन लोग घायल हो गये. सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सीएचसी, बिशुनपुर में भरती कराया गया. इस सड़क हादसे में बिशुनपुर प्रखंड के सुदामा मुंडा (40 वर्ष) और लोहरदगा के जग बगीचा निवासी गुड्डू महतो (45 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, कार में सवार सुदामा मुंडा की पत्नी मुन्नी देवी (38 वर्ष), घाघरा थाना के देवाकी पीठवर टोली निवासी बलकू महली (29 वर्ष) और लोहरदगा जग बगीचा निवासी अमित उरांव (18 वर्ष) घायल हैं.

रांची के टेंडर हार्ट स्कूल की बस में लगी आग

रांची : रांची-गुमला एनएच 23 के लालगुटवा के पास टेंडर हार्ट स्कूल की बस में आग लगी. देखते ही देखते बस में लगी आग जोर पकड़ लिया. लेकिन, शुक्र है कि बस में स्कूली बच्चे सवार नहीं थे. बताया जा रहा है कि बस बच्चों को ड्रॉप कर वापस जा रही थी. इसी दौरान डीजल टंकी का क्लिप टूट गया और टंकी सड़क से रगड़ खाने लगी, जिससे चिंगारी निकली और उसने बस को अपनी चपेट में ले लिया. बस में आग लगते ही कुछ देर में स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

17 मई को होगी सुनवाई

रांची : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन माइनिंग लीज आवंटन मामले में सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई 17 मई को होगी.

अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं 

रांची (राजेश झा) : ईडी ऑफिस में जांच करने पहुंचे सदर अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि निलंबित आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल का स्वास्थ्य सामान्य है. फिलहाल अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं है. इधर, सीए सुमन कुमार का बीपी थोड़ा बढ़ा हुआ है.

पूजा सिंघल के स्वास्थ्य की जांच करने पहुंचे डॉक्टर

रांची (राजेश झा) : ईडी ‍ऑफिस में पूजा सिंघल के स्वास्थ्य की जांच करने सदर अस्पताल के डॉक्टर पहुंचे. आपको बता दें कि पूजा सिंघल फिलहाल ईडी की रिमांड पर हैं. इडी के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार करने के बाद सरकार ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 5 घायल

गिरिडीह (कुमार गौरव) : गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदर-सरिया रोड के ढिभरा मोड़ के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी, वहीं इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना अहले सुबह पांच बजे के आसपास की है. मृतक सीआरपीएफ (रांची) में कुक के रूप में कार्यरत था.

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें