30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय बोले, वाइफ ट्विंकल के लिए समय की कोई कमी नहीं…

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जिनके लिए कैरियर से ज्‍यादा परिवार महत्‍व रखता है. अपने बॉलीवुड करियर में अभी तक उन्‍होंने कई फिल्‍में की है लेकिन अब वे अपने बेटे के लिए फिल्‍म करना चाहते है. अपनी पत्‍नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना को भी वे अपना पूरा वक्‍त देते है. अक्षय ऐसे […]

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है जिनके लिए कैरियर से ज्‍यादा परिवार महत्‍व रखता है. अपने बॉलीवुड करियर में अभी तक उन्‍होंने कई फिल्‍में की है लेकिन अब वे अपने बेटे के लिए फिल्‍म करना चाहते है. अपनी पत्‍नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना को भी वे अपना पूरा वक्‍त देते है. अक्षय ऐसे अभिनेता है जो एक साल में चार फिल्‍में करते है इसके बावजुद परिवार उनके लिए पहला स्‍थान रखता है.

अक्षय एक मध्‍यम वर्गीय परिवार से नाता रखते है. उनके पिता सरकारी कर्मचारी थे. अक्षय ने बॉलीवुड में कई सफल फिल्‍में दी है. खिलाडी, मोहरा, हेरा-फेरी, अजनबी और धडकन कुछ ऐसी फिल्‍में है जिसने अक्षय को उंचाई की बुलंदियों तक पहुंचाया. अक्षय अपने फिल्‍मों के लिए कडी मेहनत करते है. दर्शकों के लिए वे खिलाडी है इसलिए फिल्‍मों में वे कई स्‍ट्टंस खुद करते है. उन्‍हें दर्शक कॉमेडी और खिलाडी दोनों रुपों में पसंद करते है.

बॉलीवुड के जानेमाने कलाकार राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से दो बार सगाई होने के बाद अंत में उन्होंने 14 जनवरी 2001 में शादी कर ली. 15 सितंबर 2002 को उनके घर बेटे आरव का आगमन हुआ. अपने बेटे को लेकर वे बेहद संजीदा रहते है. वे चाहते है कि वे बेटे आरव के लिए फिलमें करे जो उसे पसंद आये.

अक्षय का कहना है कि,’ मुझे बिल्‍कुल अच्‍छा नहीं लगता जब मेरा बेटा कहता है कि पापा फिल्‍म समझ नहीं आई. मैं चाहता हुं कि मैं ऐसी फिल्‍में बनाउं जो मेरे बेटे को पसंद आये.’ अक्षय की फिल्‍म ‘द शौकीन्‍स’ रिलीज हो चुकी है. यह एक हास्‍य फिल्‍म है. वहीं इससे पहले अक्षय ‘इट्स एंटरटेनमेंट’ और ‘हॉलीडे’ फिल्‍म कर चुके है. जिसे दर्शकों ने अच्‍छा रिस्‍पांस दिया था. इसके अलावा वो फिल्‍म ‘.गब्‍बर’ की भी शूटिंग कर रहें है. जिसमें उन्‍होंने कई खतरनाक स्‍टंट किया है. अब खिलाडी इतने व्‍यस्‍त होने के बाद भी अपने परिवार को पूरा वक्‍त देते है. आप तो कमाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें