37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रेंच ओपन के प्रबल दावेदार हैं राफेल नडाल : रोजर फेडरर

इस्ताम्बुल : स्विट्जरलैंड के 17 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता रोजर फेडरर ने आज कहा कि उनका अब भी मानना है कि राफेल नडाल की इस सत्र में क्ले कोर्ट में खराब शुरुआत के बावजूद स्पेन का यह स्टार अगले महीने होने वाले फ्रेंच ओपन में खिताब का प्रबल दावेदार है. फेडरर ने 2009 में फ्रेंच […]

इस्ताम्बुल : स्विट्जरलैंड के 17 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता रोजर फेडरर ने आज कहा कि उनका अब भी मानना है कि राफेल नडाल की इस सत्र में क्ले कोर्ट में खराब शुरुआत के बावजूद स्पेन का यह स्टार अगले महीने होने वाले फ्रेंच ओपन में खिताब का प्रबल दावेदार है.

फेडरर ने 2009 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था. दूसरी तरफ नडाल ने 2005 से फेडरर की जीत वाले वर्ष को छोड़कर हर साल रोलां गैरां पर खिताब जीता. वह अब तक नौ बार फ्रेंच ओपन जीत चुके हैं. अभी वह हालांकि अच्छी फार्म में नहीं चल रहे हैं. वह पिछले सप्ताह बार्सिलोना ओपन के तीसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पाये थे.

लेकिन फेडरर ने कहा कि नडाल और शानदार फार्म में चल रहे सर्बिया के विश्व के नंबर एक खिलाडी नोवाक जोकोविच को फ्रेंच ओपन में हराना आसान नहीं होगा.उन्होंने कहा, फ्रेंच ओपन में मेरे हिसाब से राफा अब भी खिताब का दावेदार है. उनके अलावा जोकोविच भी दावेदार है जो कि इस समय बहुत अच्छे फार्म में हैं. फेडरर ने संवाददाताओं से कहा, यहां तक कि वह ( नडाल ) पिछले वर्षों की तरह बहुत अच्छे फार्म में नहीं है लेकिन मेरा अब भी मानना है कि जब फ्रेंच ओपन चलता है तो उसे हराना सबसे मुश्किल होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें