37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”जग्‍गा जासूस” ने पकड़ी रफ्तार, जानें वीकेंड की कमाई ?

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. फिल्‍म को समीक्षकों की ओर से खूब तारीफ तो नहीं मिली लेकिन फिल्‍म ने वीकेंड पर अच्‍छी कमाई की है. फिल्‍म ने तीन दिनों में घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 33.17 करोड़ रुपये की […]

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. फिल्‍म को समीक्षकों की ओर से खूब तारीफ तो नहीं मिली लेकिन फिल्‍म ने वीकेंड पर अच्‍छी कमाई की है. फिल्‍म ने तीन दिनों में घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 33.17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म की पहली दिन की कमाई फीकी रही थी. लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्‍म की कमाई में इजाफा हुआ है. निर्देशक अनुराग बसु ने इस फिल्‍म को लेकर कड़ी मेहनत की है. 110 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्‍म में रणबीर के एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

फिल्‍म ने पहले दिन शुक्रवार (पहला दिन) को 8.57 करोड़ रुपये, शनिवार को (दूसरे दिन) 11.53 करोड़ और रविवार (तीसरे दिन) 13.07 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्‍म ने कुल मिलाकर वीकेंड पर 33.17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है. देशभर में लगभग 1800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस फिल्‍म की कमाई की शुरुआत हालांकि उतनी भी खराब नहीं है. इस फिल्‍म में बच्‍चों के कलए बहुत कुछ है. डिजनी द्वारा फिल्‍म में की गई मेहनत और इफैक्‍ट्स साफ नजर आ रहे हैं.

कहा जा रहा है कि ‘जग्‍गा जासूस’ और अधिक कमा सकती थी. दरअसल हॉलीवुड की फिल्‍म स्पाइडरमैन और द प्लैनेट ऑफ द एप्स ने भी इसकी कमाई को नुकसान पहुंचाया. दरअसल दोनों फिल्‍मों के दर्शक बंट गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें