33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: लोन देने के बदले बैंक मैनेजर ने की शारीरिक संबंध बनाने की फरमार्इश, महिला ने की चप्पल-डंडे से धुनाई

कर्नाटक के देवानगेरे इलाके में एक बैंक मैनेजर की जबरदस्त धुनाई हो गयी. हैरत की बात है कि ऐसा करनेवाली एक महिला है, जिसने मैनेजर पर लात, घूंसे, चप्पल और डंडे से हमला कर दिया. घटना का वीडियो भी सामने आ चुका है. दरअसल, महिला ने मैनेजर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला […]

कर्नाटक के देवानगेरे इलाके में एक बैंक मैनेजर की जबरदस्त धुनाई हो गयी. हैरत की बात है कि ऐसा करनेवाली एक महिला है, जिसने मैनेजर पर लात, घूंसे, चप्पल और डंडे से हमला कर दिया. घटना का वीडियो भी सामने आ चुका है.

दरअसल, महिला ने मैनेजर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला के आरोपों के मुताबिक, मैनेजर ने लोन की मंजूरी देने के लिए उससे ‘सेक्शुअल फेवर’ की मांग की थी. इसी के बाद उसने मैनेजर पर हमला कर दिया.
यह वीडियो 15 अक्तूबर का बताया जा रहा है.

वीडियाे में नजर आ रहा है कि किस तरह मैनेजर खुद का बचाव करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन महिला उसपर ताबड़तोड़ पीट रही है. यह महिला आरोपी शख्स का कॉलर पकड़कर पहले डंडे से, फिर लात से और बाद में चप्पल से मारती है.

महिला ने आरोप लगाया कि बैंक मैनेजर ने उसे गंदी नीयत से हाथ लगाया, जिसके बाद महिला ने उसकी जमकर पिटाई की. इस पिटाई का वीडियो जिले में वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की पहचान देवैया के तौर पर हुई है. वह डीएचएफएल लोन एजेंसी से जुड़ाबतशजा रहा है. महिला नेदो लाख रुपये के लोन के लिए अप्लाई किया था. बदले में आरोपी ने महिला से यौन संबंध बनाने की मांग कर डाली.

यह वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. जहां कुछ लोग महिला को real #metoo fighter बता रहेहैं, तो कई लोगों ने महिला के साहस की तारीफ की है. हालांकि, कई लोगों ने कमेन्ट करते हुए जल्दी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचने की सलाह दी है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि भारत में इससमय सोशल मीडिया पर मीटूकैंपेन चल रहा है, जहां महिलाएं लगातार अपने साथ हुए यौन शोषण की कहानियां शेयर कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें