29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : तृणमूल के 300 कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

कोलकाता : भाजपा नेता मुकुल राय ने शुक्रवार को तृणमूल के 300 कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलायी. भाजपा में शामिल होने वालों में रवि सिंह जो कि तृणमूल युवा कांग्रेस भाटपाड़ा टाउन के पूर्व अध्यक्ष हैं. इसके अलावा वार्ड छह के अनिल गुप्ता और वार्ड सात के सुनील साव के साथ हाजीनगर नैहाटी के […]

कोलकाता : भाजपा नेता मुकुल राय ने शुक्रवार को तृणमूल के 300 कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलायी. भाजपा में शामिल होने वालों में रवि सिंह जो कि तृणमूल युवा कांग्रेस भाटपाड़ा टाउन के पूर्व अध्यक्ष हैं.

इसके अलावा वार्ड छह के अनिल गुप्ता और वार्ड सात के सुनील साव के साथ हाजीनगर नैहाटी के शुभम सिंह और उनकी टीम के अलावा अणुव्रत मंडल के भतीजे विश्वरुप मंडल समेत 300 लोग भाजपा में शामिल हुए. ये सभी भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय के हाथों भाजपा का झंडा पकड़ा.
इस मौके पर बैरकपुर जिलाध्यक्ष फाल्गुनी पात्रा, प्रदीप मिश्रा और भाजपा के जिला प्रभारी व प्रदेश कमेटी के सदस्य उमेश राय के अलावा नवीन मिश्रा मौजूद थे. इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं का नेतृत्व संतोष सिंह, पीयूष पांडे और धर्मपाल गुप्ता कर रहे थे. जिला प्रभारी बनते ही उमेश राय की पहल पर बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस और अन्य पार्टियों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं.
अपराधियों के जाने से तृणमूल की सेहत पर कोई फर्क नहीं : अर्जुन सिंह
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के विधायक व तृणमूल कांग्रेस हिंदी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि मुकुल राय केवल हवा में बयानबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. जिन तीन अपराधियों को भाजपा में शामिल करके वह तीन सौ लोगों को भाजपा में शामिल करने की बात कर रहे हैं यह दावा झूठा है. क्योंकि वहां पर महज तीन लोग ही शामिल हुए हैं. इन तीनों का कोई राजनीतिक जनाधार भी नहीं है. रही बात बैरकपुर इलाके में भाजपा का परचम फहराने के दावे की तो ये सब ख्याली पुलाव है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें