29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : ग्राहक सेवा में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स अग्रणी, पिछली तिमाही में बैंक ने अर्जित किया 102 करोड़ का मुनाफा

दुर्गापुर : ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स ने सिटी सेंटर इलाके में स्थित सृजनी प्रेक्षागृह के टाउनहॉल में बैठक की. इसका मुख्य मुद्दा बैंक का विकास एवं आनेवाले दिनों में इसके प्रदर्शन हेतु नीतियां निर्धारण था. बैंक महाप्रबंधक स्वरूप साहा, मंडल कार्यालय (दुर्गापुर) के प्रमुख प्रेमचन्द्र चौधरी, ऑल इंडिया ओरिएंटल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के पूर्वी क्षेत्र […]

दुर्गापुर : ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स ने सिटी सेंटर इलाके में स्थित सृजनी प्रेक्षागृह के टाउनहॉल में बैठक की. इसका मुख्य मुद्दा बैंक का विकास एवं आनेवाले दिनों में इसके प्रदर्शन हेतु नीतियां निर्धारण था.

बैंक महाप्रबंधक स्वरूप साहा, मंडल कार्यालय (दुर्गापुर) के प्रमुख प्रेमचन्द्र चौधरी, ऑल इंडिया ओरिएंटल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के पूर्वी क्षेत्र के महासचिव रामाशीष लाहा, सहायक महाप्रबंधक आनंद कुमार, सहायक महाप्रबंधक आलोक प्रियदर्शी, एमएसएमई (दुर्गापुर) के कलस्टर प्रमुख ऋतुराज कृष्ण, चीफ मैनेजर जयंत वर्मा उपस्थित थे. बैंक के दुर्गापुर क्षेत्र, बर्दवान क्षेत्र, खड़गपुर, बांकुड़ा, सिउड़ी, बोलपुर एवं रामपुरहाट आदि शाखाओं के सभी सदस्य शामिल थे. ओबीसी फिल्म चलाई गयी जिसमें बैंक की स्थापना से लेकर अब तक के सफर को फिल्माया गया था. प्रमुख श्री चौधरी ने कहा कि पिछली त्रिमाही में बैंक को लगभग 102 करोड़ का लाभ हुआ एवं बैंक इस तिमाही में भी लाभ अर्जित करेगा.

उन्होंने आश्वस्त किया कि बैंक की प्रगति में दुर्गापुर मण्डल महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगा. बैंक द्वारा बैंक के व्यवसाय को बढ़ाने हेतु ‘संजीवनी’ कैम्पेन चलाया गया. जो सफल रहा. अच्छा प्रदर्शन करने वाली शाखाओं को महाप्रबंधक ने पुरस्कृत किया.

महाप्रबंधक श्री साहा नें कहा कि बैंक ग्राहकों का विश्वास जीतने में सफल रहा है एवं यह ग्राहक सेवा के क्षेत्र में विश्व के 500 बैंकों में से एक है. अभी हाल ही में सरकार ने बैंक के प्रदर्शन को देखते हुए 5500 करोड़ की पूंजी दी है. जिससे बैंक अच्छी स्थिति में पहुंच गया है. बैंक इस वित्तीय वर्ष के अंत तक पीसीए की श्रेणी से बाहर आ जायेगा. इसके बाद अपने ग्राहकों को हम और अच्छी सेवा दे पायेंगे. उन्होंने लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए सभी कर्मियों के प्रति आभार जताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें