36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सातवीं कक्षा की छात्रा से छह युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, फिर…

बेगूसराय / मंसूरचक : स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में छह युवकों ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया. पीड़िता ने मंसूरचक थाना कांड संख्या 17/19 के तहत मामला दर्ज कराया है. घटना से पूरे क्षेत्र के लोगों में आक्रोश […]

बेगूसराय / मंसूरचक : स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में छह युवकों ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. साथ ही गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया. पीड़िता ने मंसूरचक थाना कांड संख्या 17/19 के तहत मामला दर्ज कराया है. घटना से पूरे क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. वहीं, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि ऐसे कुकृत्य करने वाले किसी भी हाल में बख्सा नहीं जायेगा.

यह भी पढ़ें :अलकतरा घोटाला में बिहार के पूर्व मंत्री व RJD विधायक को पांच साल की सजा और 20 लाख रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर शेल्टर होम : ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत सात आरोपितों को भेजा गया दिल्ली

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, 11 फरवरी की शाम 6:30 बजे पीड़ित छात्रा जब अपने घर से पूरब दिशा की ओर शौच करने जा रही थी. उसी वक्त पूर्व से घात लगाये छिप कर बैठे गांव के ही छह युवकों ने पकड़ लिया और फिर मुंह, हाथ बांध कर बारी-बारी से रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने छात्रा को घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी. साथ ही कहा कि अगर कहीं बताया, तो मां, बाप समेत पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देंगे. इसके बाद युवकों ने जब दोबारा 19 फरवरी की शाम छात्रा को दरवाजे के बाहर अकेली देख हाथ पकड़ कर खेत में ले जाने का प्रयास किया, तो छात्रा के पिता ने देख लिया और युवकों को खदेड़ा. लेकिन, वे भागने में सफल रहे. उसी दिन छात्रा से जब उसका पिता बुलाकर पूछा कि बात क्या है. साफ-साफ निडर होकर बोलो.

यह भी पढ़ें :भारत-पाक क्रिकेट मैच पर बोले तेजस्वी यादव, पुलवामा आतंकी हमले के कारण रोक सही नहीं

यह भी पढ़ें :चार लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, नौकरी की मांग को लेकर जाम की सड़क, आगजनी की

पिता के पूछने पर छात्रा ने रोते हुए पूरी घटना की जानकारी दी. इतना ही नहीं छात्रा ने रेप के समय मोबाइल फोन पर वीडियो बनाने की भी जानकारी दी. छात्रा के माता-पिता ने घटना के बाद तीन दिन तक छानबीन की. इसके बाद 22 फरवरी को छात्रा ने मामला दर्ज कराया. प्राथमिकी में गांव के ही अमन कुमार सहित अन्य छह को आरोपित किया गया है. उक्त घटना की सूचना मिलने पर पूरे क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. वहीं, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि ऐसे कुकृत्य करनेवाले किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें