28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वाहन पलटा, छह जवान हुए घायल

डुमरी (इसरी बाजार) : डुमरी थाना क्षेत्र के जामतारा में डुमरी-गिरिडीह पथ पर मंगलवार को सीआरपीएफ का 407 वाहन पलट जाने से ड्राइवर समेत छह जवान गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को डुमरी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया. बताया जाता है […]

डुमरी (इसरी बाजार) : डुमरी थाना क्षेत्र के जामतारा में डुमरी-गिरिडीह पथ पर मंगलवार को सीआरपीएफ का 407 वाहन पलट जाने से ड्राइवर समेत छह जवान गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को डुमरी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि सीआरपीएफ के 154 बटालियन के जवान मधुबन स्थित कैंप से डुमरी आ रहे थे. पिपराडीह रेलवे ओवरब्रिज के समीप वाहन जेएच 14एफ/9864 अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में कन्हैया सिंह, समरपाल सिंह, रवि कुमार सिंह, एम मूर्ति, श्रीकांत जलाल व ड्राइवर अशोक कुमार घायल हो गये.

सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भरती कराया गया. इस हादसे की जानकारी मिलने पर सीआरपीएफ के कमांडेंट व डीएसपी कौशल कुमार डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचे और घायल जवानों से मुलाकात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें