25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्ची की मौत, प्राथमिकी

गोगरी:थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के भुरिया दियारा गांव में आंगनबाड़ी केंद्र पर टीकाकरण के बाद एक ढाई माह की बच्ची की मौत हो गयी. इस मामले में बच्ची की मां के बयान पर गोगरी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में आशा को नामजद किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इटहरी […]

गोगरी:थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के भुरिया दियारा गांव में आंगनबाड़ी केंद्र पर टीकाकरण के बाद एक ढाई माह की बच्ची की मौत हो गयी.

इस मामले में बच्ची की मां के बयान पर गोगरी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में आशा को नामजद किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इटहरी पंचायत के भुरिया दियारा गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर शुक्रवार की दोपहर खुशबू देवी अपनी ढाई माह की बेटी को टीका दिलाने गयी. खुशबू देवी ने बताया कि टीकाकरण के बाद से ही बच्ची की हालत खराब होने लगी. शनिवार को सुबह बच्ची ने दम तोड़ दिया.

खुशबू देवी का भुरिया में ननिहाल है और तेलिया बथान में उसका ससुराल है. बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने पहले तो अस्पताल में हंगामा किया. इसके बाद में गोगरी थाना पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज करायी. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गोगरी पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष दुर्गेश राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें