26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : बीच रास्ते में खराब हुई BMW, तो ”कैब” से BCCI मीटिंग में पहुंचे सौरव गांगुली

कोलकाता : शहर के एक पंचतारा होटल के सुरक्षाकर्मियों को ऐसा शायद ही पहले कभी ऐसा नजारा देखने को मिला हो जबकि शहर के स्टार सौरव गांगुली पीले रंग की एंबेसडर टैक्सी में होटल पहुंचे हों. गांगुली के पास कई गाडियां हैं और वह अमूमन अपनी बीएमडब्ल्यू में जाना पसंद करते हैं लेकिन जब वह […]

कोलकाता : शहर के एक पंचतारा होटल के सुरक्षाकर्मियों को ऐसा शायद ही पहले कभी ऐसा नजारा देखने को मिला हो जबकि शहर के स्टार सौरव गांगुली पीले रंग की एंबेसडर टैक्सी में होटल पहुंचे हों.

गांगुली के पास कई गाडियां हैं और वह अमूमन अपनी बीएमडब्ल्यू में जाना पसंद करते हैं लेकिन जब वह बीसीसीआई बैठक में भाग लेने के लिये घर से निकले तो उनकी यह पसंदीदा कार आधे रास्ते में खराब हो गयी.

जो सचिन-सहवाग नहीं कर पाये वो इस भारतीय खिलाड़ी ने कर दिखाया, महज 29 गेंद में जड़ दिया शतक

गांगुली के ड्राइवर ने कहा, बीएमडब्ल्यू एक्साइट क्रासिंग के पास ली रोड पर खराब हो गयी. उन्होंने वहीं से पीले रंग की टैक्सी की और बैठक के लिये निकले. इस पूर्व भारतीय कप्तान को पंच तारा होटल के परिसर के बाहर सामान्य टैक्सी से उतरते हुए देखा गया. बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष ने इसके बाद बीसीसीआई की तकनीकी समिति की बैठक की अध्यक्षता की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें