33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

DSSSB ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 06 नवंबर तक ऐसे करें आवेदन

नयी दिल्ली: दसवीं तक की पढ़ाई करने वालेे लोगों के लिए दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड नौकरी का बड़ा मौका लाया है. बोर्ड ने फायर ऑपरेटर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कुल 706 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. जो उम्मीदवार इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें तय समय […]

नयी दिल्ली: दसवीं तक की पढ़ाई करने वालेे लोगों के लिए दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड नौकरी का बड़ा मौका लाया है. बोर्ड ने फायर ऑपरेटर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कुल 706 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

जो उम्मीदवार इस पद पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें तय समय सीमा में डीएसएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा. आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 नवंबर 2019 है.

शैक्षणिक योग्यता- इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास होना अनिवार्य है. साथ ही उम्मीदवार के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए. इन पदों पर आवेदन के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष रखी गयी है.

चयन प्रक्रिया- अंतिम रूप से उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के बाद किया जायेगा. उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि ऑनलाइन आवेदन करने के बाद इसका प्रिंटआउट जरूर रख लें.अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को 5200 से 20200 के बीच वेतनमान दिया जाएगा.

अधिक जानकारी के लिए डीएसएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट http://dsssb.delhi.gov.in को विजिट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें