28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़ में दुकान बंद कर घर लौट रहे ज्वैलर्स को बदमाशों ने गोली मारकर 80 हजार कैश , सोने के आभूषण लूटे

अलीगढ़ में हरि कुमार वर्मा को बदमाशों ने गोली मारकर 80 हज़ार रुपये व ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया है. घटना थाना मडरॉक के मथुरा रोड की है. हरि कुमार वर्मा विश्व हिंदू परिषद के महानगर उपाध्यक्ष के छोटे भाई हैं.

अलीगढ़ : बदमाशों ने हरि कुमार वर्मा नाम के एक व्यक्ति को गोली मारकर 80 हज़ार रुपये व ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया है. घटना थाना मडरॉक के मथुरा रोड की है . हरि कुमार वर्मा को घायल अवस्था में वरुण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है . उनकी हालत खतरे से बाहर है. वही, मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच में जुट गई है. हरिकुमार विश्व हिंदू परिषद महानगर उपाध्यक्ष के छोटे भाई हैं. जयगंज के रहने वाले हरि कुमार वर्मा की मडरॉक स्थित आसना पुलिस चौकी के पास अहमदपुर में ज्वेलरी की दुकान है. वह ज्वेलरी की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. मथुरा रोड पर गंदा नाला के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो युवकों से विवाद हुआ. विवाद के बाद बदमाशों ने गोली मार दी और उनसे आभूषणों से भरा थैला लूट लिया. हरि कुमार वर्मा के हाथ में गोली लगी है. वही, मौके पर बाइक सवार बदमाश ज्वैलरी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसएसपी व पुलिस फोर्स पहुंच गई है.

ज्वैलर्स की जिंदगी खतरे से बाहर

घायल हरि कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है. बैठ में कितने की ज्वैलरी थी , इसका आंकलन नहीं किया जा सका है. लेकिन बैग में 80 हजार रुपये नगद थे. जिसे बदमाश बैग के साथ लूट ले गये. घायल ज्नैलर्स का भाई रवि कुमार वर्मा विश्व हिन्दू परिषद में महानगर उपाध्यक्ष है. घटना के बाद संगठन के लोग अस्पताल हाल चाल लेने पहुंच गये. वहीं पुलिस आरोपियों की धड़ पकड़ में जुट गई है.

Also Read: अलीगढ़: शराब पीने से मना किया तो दो साल के बच्चे को जमीन पर पटका, मासूम की मौत, आरोपी फरार
सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि मथुरा रोड के अहमदपुर में हरी कुमार की ज्वेलर्स की दुकान है. हरि कुमार दुकान बंद कर ज्वेलरी से भरा बैग लेकर वापस घर लौट रहे थे. वही बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया. एसएसपी ने बताया कि हरि कुमार वर्मा आंशिक रूप से घायल हुए हैं. बैग में 80 हज़ार रुपये और ज्वेलरी रखी थी. कुछ संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वही, सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. एसएसपी ने बताया कि पूरे प्रकरण में जो भी हमलावर है उनके खिलाफ कठोरता कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने बताया कि हमलावर कितने थे इस बारे में पीड़ित देख नहीं पाया. बैग में 80 हज़ार रुपये के साथ सोने की ज्वेलरी भी मौजूद थी. एसएसपी ने कहा कि घटना की जांच करवा रहे हैं . शीघ्र ही अनावरण किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें